सांतवे आसमान पर है 'ये रिश्ता...' के फैंस का गुस्सा, की ऐसी हरकत
सांतवे आसमान पर है 'ये रिश्ता...' के फैंस का गुस्सा, की ऐसी हरकत
Share:

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने इन दिनों दर्शकों को बांधकर रखा है और शो में आने वाले एक के बाद एक ट्विस्ट ने सभी को हैरान कर दिया है. वहीं इन दिनों शो में वेदिका और कार्तिक की शादी का सीक्वेंस चल रहा है. आपको पता हो कि यह शो लगभग 9 से 10 साल लोगों को एंटरटेर कर रहा है और यह शो आज भी टीआरपी लिस्ट में धमाल मचाए हुए है. हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि शो में मोहसीन खान और शिवांगी जोशी को खूब पसंद किया जाता है और उन दोनों की बदौलत आज शो सबसे ऊपर टीआरपी हांसिल करता है और इस शो के लाखों-करोड़ों फैंस बना लिए है.

इस समय माहौल कुछ ऐसा है कि जब-जब इस शो में दोनों राहें अलग होती है, फैंस का गुस्सा टूट पड़ता है. जी हाँ, वहीं ऐसा ही कुछ हाल ही में भी हो रहा है. जी हाँ, इस समय बात की जाए करेंट ट्रैक की तो इस सीरियल में जल्द ही कार्तिक और वेदिका की शादी होने वाली है और कार्तिक और वेदिका की शादी की तस्वीरें कुछ देर पहले ही सामने आई है और इन्हें सोशल मीडिया पर वायरल होने में जरा भी देरी नहीं लगी. वहीं अब यह फोटोज कायरा के फैंस को पसंद नहीं आ रही हैं और इसी कारण इन फोटोज में एडिटिंग शुरू हो गई है.

हाल ही में शो के एक ऐसे ही फैन की नजर जब कार्तिक और वेदिका की शादी की तस्वीर पर पड़ी तो वह बौखला गया और उसके बाद उसने वो किया जो एक फैन को करना चाहिए. जी हाँ, इस तस्वीर में आपने देख सकते हैं कि फैन ने वेदिका यानि की पंखुरी अवस्थी के चेहरे को एडिट करके नायरा की फोटो लगा दी है. वहीं इस फोटो को देखने के बाद तो साफ हो चुका है कि फैंस किसी भी हालत में कार्तिक को नायरा के अलावा किसी और के साथ देख भी नहीं सकते है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कब होता है कार्तिक नायरा का मिलन.

कैसे भी करके दिशा वकानी को शो में वापस लाना चाहता है 'तारक मेहता का' यह एक्टर

शो 'बहू हमारी रजनीकांत' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बेबी की पहली तस्वीर

बेबी पिंक ड्रेस पहनकर महफ़िल लूट रहीं हैं नागिन मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -