दूसरी बार कोरोना की चपेट में आए कार्तिक आर्यन, सोशल मीडिया पर फैंस को दी जानकारी
दूसरी बार कोरोना की चपेट में आए कार्तिक आर्यन, सोशल मीडिया पर फैंस को दी जानकारी
Share:

मुंबई: कार्तिक आर्यन की मूवी भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपए के करीब पहुंचने में कामयाब हो चुकी है। इस दौरान कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए एक बुरी खबर सुनने के लिए मिली है। अभिनेता कोरोना से संक्रमित हो चुके है। कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को सूचना दी है। कार्तिक के पोस्ट के पश्चात फैंस उन्हें जल्द ही ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने मजाकिया अंदाज में सोशल मीडिया पर लिख दिया है, 'सब कुछ पॉजीटिव चल रहा था, कोविड (COVID 19 Positive) से रहा नहीं गया।' जिसके साथ उन्होंने अपनी भूल भुलैया 2 की फोटो साझा कर दी है। कार्तिक के इस पोस्ट के उपरांत सोशल मीडिया पर फैंस उनकी सलामती की दुआ मांगने लगे है। कार्तिक आर्यन दूसरी बार कोविड से संक्रमित हो गए थे। इससे पहले मार्च 2021 में भी इस महामारी से संक्रमित हो गए थे। इस दौरान वह मनाली में भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे थे। 

वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो कार्तिक आर्यन के पास भूल भुलैया 2 के बाद कई प्रोजेक्ट्स हैं। कार्तिक आर्यन अब शहजादा, कैप्टन इंडिया, फ्रेडी जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले है। जिसके अलावा कार्तिक आर्यन मूवी दोस्ताना 2 में भी दिखाई देंगे। हालांकि, आधी फिल्म की शूटिंग के बाद वह इस मूवी से बाहर हो गए थे।

शादी के 1 साल पूरे होते ही यामी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर और वीडियो

Jawaan का टीज़र देख सलमान ने शाहरुख़ को लेकर कही ये बात

धाकड़ के बुरी तरह से फ्लॉप होने से घबराई कंगना रनौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -