धाकड़ के बुरी तरह से फ्लॉप होने से घबराई कंगना रनौत
धाकड़ के बुरी तरह से फ्लॉप होने से घबराई कंगना रनौत
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हाल ही में फिल्म 'धाकड़' में दिखाई दी थी। उनकी ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हो चुकी है। रिपोर्ट्स में बताया गया कि फिल्म 'धाकड़' को किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने नहीं खरीदा है। अब कंगना रनौत अपनी अपकमिंग मूवी 'तेजस' की तैयारी में लगी हुई है। कहा जा रहा है कि 'धाकड़' की फ्लॉप होने के बाद मूवी 'तेजस' के मेकर्स कुछ पार्ट को फिर से शूट करने में लगे हुए है। इसके साथ ही मूवी को डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज करने की योजना बनाने में लगे हुए है । इस बात पर मेकर्स ने भी प्रतिक्रिया दी है।

'तेजस' ओटीटी पर होगी रिलीज?: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'धाकड़ के बाद तेजस के मेकर्स ने इस तरह की गलती से बचने के लिए मूवी के कुछ पार्ट को फिर से शूट करने का निर्णय कर लिया है। जिसके साथ साथ हाल ही में बॉक्स ऑफिस आंकड़े और कंगना रनौत के पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए आरएसवीपी को लगता है कि तेजस बेहतर प्रदर्शन करेगी यदि ये सीधे ओटीटी पर रिलीज होती है।'  खबरों का कहना है कि 'रॉनी स्क्रूवाला और तेजस पर काम कर रही आरएसवीपी टीम अफी भी OTT रिलीज के बारे में विचार कर रही है, उन्होंने अभी तक OTT प्लेटफॉर्म और डेट अब तक तय नहीं की गई है। लेकिन वर्तमान मे आम राय ये है कि एक ओटीटी रिलीज सभी पार्टियों, प्रोड्यूसर, अभिनेता और डायरेक्टर के सिए फायदेमंद होने वाली है। वे धाकड़ के जैसे बॉक्स ऑफिस को लेकर सरप्राइज नहीं होना चाहते हैं और अपने विज्ञापनों को सुरक्षित करना चाह रहे है।'

'तेजस' के मेकर्स ने अफवाहों को किया खारिज: खबरों की माने तो आरएसवीपी ने पूरी तरह से इस बात से मना कर दिया है। आरएसवीपी के मुताबिक, मूवी 'तेजस' अभी भी अक्टूबर में थिएटर रिलीज के लिए तैयार की जा चुकी है। अफवाहों को खारिज करते हुए प्रोडक्शन हाउश ने दावा किया है कि फिल्म के कुछ भागों की शूटिंग बाकी है, वहीं अक्टूबर 2022 में रिलीज से पहले शूटिंग पूरी हो जाएगी। डेट पर बात करते हुए मेकर्स ने बताया कि मूवी 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। 

आईटीसी कंपनी अपने प्रोडक्ट पर प्रचार करेगी 'ग्रीनर अर्थ' की पहल

पाकिस्तानी सरकार को सता रहा है तख्तापलट का डर !!! करेगी अफसरों की स्क्रीनिंग

जलती रही ईमारत, लोग देते रहे अज़ान..., अंदर फंसे हुए थे बूढ़े और बीमार.., देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -