Jawaan का टीज़र देख सलमान ने शाहरुख़ को लेकर कही ये बात
Jawaan का टीज़र देख सलमान ने शाहरुख़ को लेकर कही ये बात
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने कुछ घंटे पहले ही अपनी अपकमिंग मूवी 'जवान' का टीजर दर्शकों के सामने रिलीज किया जा चुका है, जिसमें वो एक्शन अवतार में नज़र आने वाले है। शाहरुख खान की फिल्में बहुत लम्बे वक़्त से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी थीं, इस वजह से उनके फैंस यह गुजारिश कर रहे थे कि उन्हें डॉन जैसी मूवी करना चाह रहे है। शाहरुख खान ने अपने फैंस की बात मान ली है और आने वाले वर्ष वो 2-2 एक्शन मूवीज लेकर आ सकते है।

शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी 'जवान' का टीजर दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। वो लगातार इसी तारीफ कर रहे हैं। किंग खान के फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड के भाईजान को भी मूवी 'जवान' का टीजर पसंद आया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक कमेंट करके यह भी बताया था। सलमान खान ने फिल्म जवान का टीजर देखने के उपरांत अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘मेरा जवान भाई रेडी है।’

शाहरुख खान की पठान में दिखाई देंगे सलमान खान: एक समय था जब सलमान खान और शाहरुख खान के मध्य दुश्मनी हो गई थी लेकिन अब ये दोनों अच्छे दोस्त बन चुके है। शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती अब इस स्तर पर पहुंच चुकी है कि ये दोनों एक-दूसरे की मूवीज में एक आवाज पर कैमयो करने के लिए चल पड़े है। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अगले वर्ष रिलीज होने वाली शाहरुख खान की पठान में स्पेशल कैमियो करते हुए दिखाई देने वाले है, जो यशराज बैनर के अंतर्गत बन रही है। मूवी पठान में शाहरुख खान के साथ-साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले है। मूवी पठान की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। बीते दिनों खबरें आई हैं कि सलमान खान भी अपने कैमियो के लिए जल्द ही शूटिंग करने वाले है ताकि यशराज बैनर समय पर फिल्म पठान को रिलीज कर सकते है।  

Ajay Devgn की ऑनस्क्रीन बेटी का ऐसा अवतार देख फैंस भी हो गए घायल

मोटी कहने वालों को काजोल ने दिया मुंहतोड़ जवाब

IIFA अवार्ड्स में सिंगर बप्पी लहरी को ट्रिब्यूट देगा यह मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -