शादी के 1 साल पूरे होते ही यामी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर और वीडियो
शादी के 1 साल पूरे होते ही यामी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर और वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने 4 जून 2021 को डायरेक्टर आदित्य धर के साथ विवाह रचाया था। आज कपल के विवाह को एक साल पूरा हो गया है। यामी और आदित्य ने हिमाचल की वादियों में विवाह किया गया था। शादी की पहली सालगिरह पर यामी ने पति आदित्य के साथ वीडियो साझा कर बधाई भी दे दी है।

वीडियो में यामी पहले मेहंदी लगवाती हुई दिखाई दे रही है और आदित्य उनके गिरते बालों को संवारते हुए नजर आ रहे है। जिसके उपरांत दोनों शादी के लुक में भी दिखाई दे रहे है और मंडप पर बैठे हुए हैं। बता दे कि यामी और आदित्य शादी की रस्में निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं और एक-दूसरे को वरमाला पहना रहे है। वीडियो साझा करते हुए यामी ने लिखा- आप जो कुछ भी करते हैं, उसके लिए आप कौन हैं, मैं हमेशा आभारी रहूंगी कि आप मेरे जीवन में हैं प्रथम वर्षगांठ की शुभकामनाएं! फैंस इस वीडियो को को केवल लाइक ही नहीं बल्कि कमैंट्स करके शुभकामनाएं दे रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यामी और आदित्य की बातचीत वर्ष 2019 में आई मूवी 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के सेट पर शुरू हुई थी। फिर दोनों अच्छे दोस्त बन गए। धीरे-धीरे दोनों में प्यार हुआ और 4 जून 2021 को विवाह रचा लिया। यामी और आदित्य अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं। 

 

Jawaan का टीज़र देख सलमान ने शाहरुख़ को लेकर कही ये बात

धाकड़ के बुरी तरह से फ्लॉप होने से घबराई कंगना रनौत

Ajay Devgn की ऑनस्क्रीन बेटी का ऐसा अवतार देख फैंस भी हो गए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -