मास्क पहन कर कार्तिक ने दिया कोरोना से बचने का सन्देश
मास्क पहन कर कार्तिक ने दिया कोरोना से बचने का सन्देश
Share:

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में दहशत का माहौल बना हुआ है, हिंदी सिनेमा भी काफी चिंतित हो गया है. इसके साथ ही एक तरफ कई बड़ी फिल्मों को पोस्टपोन किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कई सारे इवेंट्स भी कैंसिल करने पड़ रहे हैं. परन्तु इस मुश्किल की घड़ी में आम इंसान के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार भी सावधानी बरत रहे हैं. इसके साथ ही अब एक्टर कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. असल में इस वीडियो में कार्तिक फैंस को भूल भुलैया 2 की शूटिंग के वक्त का नजारा दिखा रहे हैं. वो दिखा रहे हैं कि कैसे कोरोना से बचने के लिए सेट पर सभी ने मास्क पहन रखा है. 

इसके साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए भी कार्तिक सभी से सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं. वो सभी से हैंड वाश करने की बात कह रहे हैं. इसके अलावा अभिनेता  कार्तिक आर्यन कोरोना से काफी ज्यादा डरे हुए हैं. वहीं कुछ दिन पहले उनकी जाह्नवी कपूर के साथ एक तस्वीर खूब सुर्खियों में रही थी. वहीं इस फोटो में दोनों कार्तिक और जाह्नवी अपने चेहरे को हाथ से ढके हुए थे. 

अब इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि कोरोना ने बॉलीवुड को भी जोरदार झटका दिया है. इसके अलावा इस महामारी के चलते कई बड़ी फिल्मों को पोस्टपोन कर दिया गया है. इन सब के बीच सबसे बड़ा उदाहरण तो रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी है जो अब 24 मार्च को रिलीज नहीं हो रही है . आपकी जानकारी के लिए बता दें की कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 इसी साल 31 जुलाई को रिलीज की जा सकती है . फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी काम करती नजर आ सकती है . अभी लखनऊ में फिल्म की शूटिंग चल रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

सिंगर अकासा सिंह का बड़ा बयान, कहा- 'गीतकार लौव विनम्र और जोश से भरपूर इंसान'

फिल्मों की रिलीज पर कोरोनावायरस का असर, अक्षय की बढ़ी परेशानी

गीता बसरा ने इमरान हाश्मी के साथ किया था बॉलीवुड में डेब्यू, नहीं चला जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -