गीता बसरा ने इमरान हाश्मी के साथ किया था बॉलीवुड में डेब्यू, नहीं चला जादू
गीता बसरा ने इमरान हाश्मी के साथ किया था बॉलीवुड में डेब्यू, नहीं चला जादू
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा आज अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की साल 2006 में इमरान हाश्मी के साथ ‘दिल दिया है’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली गीता आज बड़े पर्दे से पूरी तरह दूर हो चुकी हैं। वहीं गीता के बॉलीवुड करियर पर नज़र डालें तो कुछ खास नहीं रहा है। इसके साथ ही 13 मार्च 1984 को साउथ कोस्ट इंग्लैण्ड में पैदा हुईं गीत ने साल 2006 में बतौर अभीनेत्री अपने करियर की शुरुआत की। 

वहीं इमरान हाश्मी के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘दिल दे दिया है’ ये उन्होंने इस इंडस्ट्री में कदम रखा, परन्तु न फिल्म पर्दे पर कुछ खास चली, न ही गीता लोगों को अपनी एक्टिंग से बांध पाईं। इसके बाद साल 2007 में गीता फिर इमरान हाश्मी के साथ ‘द ट्रेन’ में नजर आईं और अफसोस उनकी दूसरी फिल्म भी फ्लॉप रही है । इसके बाद धीरे-धीरे गीता ने फिल्म इंडस्ट्री से किनारा कर लिया। वहीं साल 2015 में उन्होंने इंडयिन क्रिकेटर हरभजन सिंह से शादी कर ली।

परन्तु गीता को मनाने के लिए हरभजन को भी काफी पापड़ बेलने पड़े थे। इसके साथ ही 9 महीने की मेहनत के बाद गीता ने हरभजन को हां कहा। वहीं उसके बाद दोनों ने कुछ वक्त एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली। अब दोनों की बेटी भी है जिसका नाम है हिनाया। वहीं हरभजन से शादी के बाद गीता इंडस्ट्री से बिल्कुल दूर हो गईं। इसके अलावा अब न वो किसी इवेंट में नजर आती हैं, न किसी अवॉर्ड फंक्शन में , ना पार्टी में और न ही फिल्मों में। फिल्मों से दूर गीता अपनी पर्सनल लाइफ को काफी इन्जॉय कर रही हैं। वहीं उनके इंस्टाग्राम पर ऐसी ढेरों फोटोज हैं जिसमें वो परिवार के साथ वक्त बिताती दिख रही हैं। 

करीना कपूर ने शेयर किया अपना स्लो मोशन वीडियो

एक्टिंग छोड़ हलवाई बनी यह मशहूर एक्ट्रेस, बनाए मोतीचूर के लड्डू

स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आईं काजल अग्रवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -