सिंगर अकासा सिंह का बड़ा बयान, कहा- 'गीतकार लौव विनम्र और जोश से भरपूर इंसान'
सिंगर अकासा सिंह का बड़ा बयान, कहा- 'गीतकार लौव विनम्र और जोश से भरपूर इंसान'
Share:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर सिंगर अकासा सिंह को तो आप सभी जानते ही होंगे. वह हमेशा ही अपने गानों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं  गायिका अकासा सिंह का कहना है कि अमेरिकी गायक-गीतकार लौव प्रतिभावान होने के अलावा काफी विनम्र इंसान हैं. अकासा ने ‘खींच मेरी फोटो’ और ‘ठग रांझा’ जैसे गाने गाए हैं. उन्हें फिल्म ‘गुड न्यूज’ के गाने ‘दिल न जानेया’ में लौव के साथ काम करने का मौका मिला.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रोचक कोहली और लौव द्वारा कंपोज्ड गाने को रोचक, लौव और अकासा ने मिल कर गाया है. गाने की लिरिक्स गुरप्रीत साइनी, एरि लेफ और मिशेल पोलाक ने लिखा है और संगीत लौव, जॉनी सिंपसन और रोचक ने दी है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि इस बात को लेकर अकासा ने कहा, “मुझे संकेत मिला था कि इस गाने में लौव भी साथ दे सकते हैं, लेकिन कुछ स्पष्ट नहीं था. संयोग से मैंने इस साल की शुरुआत में लौव से मुलाकात की और उनका साक्षात्कार लिया था, जब वह फ्लाई म्यूजिक फेस्टिवल के लिए मुंबई आए थे. मैं कॉन्सर्ट में भी गई थी, क्योंकि मैं हमेशा उनके काम और उनकी प्रतिभा की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं. रोचक और लौव के साथ काम करना मेरे लिए सपने जैसा था.”

चीन में इस वजह से ब्लैक विडो की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई रद्द

कोरोना वायरस के चपेट में आए हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन

90 के दशक के ब्यूटी ट्रेंड्स पर हैली बीबर ने बताई अपनी दीवानगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -