फिल्मों की रिलीज पर कोरोनावायरस का असर, अक्षय की बढ़ी परेशानी

कोरोनावायरस का असर बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड पर भी असर डाल रहा है | इन सब के चलते फिल्मों की रिलीजिंग डेट भी बदली जा रही है। असल में फिल्मों की बदलती रिलीजिंग डेट की लिस्ट में अब फास्ट एंड फ्यूरियस 9 भी आ गई है। परन्तु इस फिल्म की बदलती रिलीजिंग का असर अक्षय कुमार पर देखने को मिल सकता है। आपको बता दें की हॉलीवुड की फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज की नौवीं कड़ी यानी फास्ट एंड फ्यूरियस 9 पहले 22 मई को रिलीज होने वाली थी। परन्तु अब कोरोनावायरस के प्रभाव के चलते फिल्म की रिलीजिंग तारीख अब 2 अप्रैल 2021 कर दी गई है। वहीं ऐसे में अब विन डिजल और जॉन सीना स्टारर फिल्म की टक्कर अब अक्षय कुमार की फिल्म से होने वाली है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहले जहां इस फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' और सलमान खान की 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई' के साथ होने थी परन्तु अब फिल्म की रिलीजिंग तारीख बदलने के कारण फास्ट एंड फ्यूरियस 9 की टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' से हो सकती है। आपको बता दें की पहले बेल बॉटम की रिलीजिंग डेट 22 जनवरी 2021 निर्धारित की गई थी परन्तु बाद में उसे बदलकर 2 अप्रैल 2021 कर दिया गया था। वहीं कोरोनावायरस का फिल्मों की रिलीजिंग डेट पर असर की बात की जाए तो फास्ट एंड फ्यूरियस 9 ऐसी अकेली फिल्म नहीं है, जिसको कोरोनावायरस के असर के चलते टाला गया है।

इस लिस्ट में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ  स्टारर फिल्म सूर्यवंशी भी मौजूद है। फिल्म के निर्माताओं ने इसकी नई रिलीज डेट की तारीख बाद में घोषित करने की बात कही हैं।वहीं  ये फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी। इससे पहले जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म नो टाइम टू डाइ की रिलीज डेट भी बदली जा चुकी है। इसके अलावा ए क्वायट प्लेस पार्ट टू का प्रीमियर भी रद्द हो गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि कोरोनोवायरस का संक्रमण चीन और भारत के अलावा दक्षिण कोरिया और इटली तक फैल चुका है।वहीं  विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इसे महामारी घोषित कर दिया है। इसके बाद से भारत में भी सिनेमाघरों को बंद रखने के आदेश जारी किए जा रहे हैं। वहीं केरल और दिल्ली के सारे सिनेमाघर 31 मार्च तक बंद रखने के आदेश संबंधित राज्यों की सरकारों ने गुरुवार को ही जारी किए।

 गीता बसरा ने इमरान हाश्मी के साथ किया था बॉलीवुड में डेब्यू, नहीं चला जादू

रकुल प्रीत के भाई अमन इस फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में रखेंगे कदम, सामने आया पोस्टर

करीना कपूर ने शेयर किया अपना स्लो मोशन वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -