कायराव की कस्टडी के लिए कोर्ट जाएंगे कार्तिक-नायरा, आएगा महाट्विस्ट
कायराव की कस्टडी के लिए कोर्ट जाएंगे कार्तिक-नायरा, आएगा महाट्विस्ट
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार और पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी जल्द ही एक नया मोड़ लेने वाली है. जी हाँ, दरअसल शो के पिछले दो-तीन एपिसोड में आपने देखा होगा कि वेदिका कायराव की मेडिकल रिपोर्ट्स सुनकर खुश है और उसे लग रहा है कि कायराव तो अब ठीक हो ही चुका है, ऐसे में नायरा अपना वादा निभाएगी और गोयनका हाउस से कायराव को लेकर कही दूर चली जाएगी. वहीं अब अगर आप भी सोच रहे हैं कि आखिर नायरा वेदिका संग किया गया अपना वायदा निभाएगी या नहीं?

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

तो हम आपको बता दें कि अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि नायरा वेदिका के ताने सुन-सुनकर गोयनका हाउस से जाने का फैसला ले लेगी और कार्तिक नायरा को रोक लेगा और उससे कहेगा कि वह खुद को कायराव से अलग नहीं होने देगा. उसके बाद अब बड़ा सवाल यही है कि ''आखिर नायरा इस दोराहे पर आकर क्या करेगी?'' वहीं कुछ मिनट पहले ही मेकर्स ने इस सीरियल का नया और धमाकेदार प्रोमो रिलीज कर दिया है, जिसमें नायरा और कार्तिक कायराव की कस्टडी के लिए कोर्ट में लड़ते हुए दिखाई दे रहे है.

ऐसे में सामने आए इस प्रोमो में कार्तिक नायरा से कह रहा है कि वह सालों बाद अपने बेटे से मिला है और अब उसे खुद से दूर नहीं जाने देगा और नायरा कहती है कि वह काफी मुश्किल में है क्योंकि ना ही वह उसके साथ रह सकती है और ना ही कायराव को उसके पास छोड़ सकती है. वहीं आपको बता दें कि शो में नायरा और कार्तिक को एक साथ देखने के लिए सभी बेताब हैं ऐसे में सभी चाहते हैं कि दोनों साथ आ जाए लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है....

अपने शो के स्टार्स संग पार्थ ने की जमकर पार्टी लेकिन नहीं दिया एरिका को न्योता

एक बिस्तर पर सो जाएंगे कार्तिक-नायरा और तभी कमरे में आ जाएगी वेदिका...

अपने पहले प्यार अबीर के जन्मदिन पर यह ख़ास तोहफा देगी मिष्टी, सामने आया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -