कृति सैनन के बाद कार्तिक-जैकलीन की जोड़ी दिखेगी पर्दे पर

कृति सैनन के बाद कार्तिक-जैकलीन की जोड़ी दिखेगी पर्दे पर

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन कन्नड़ की ब्लॉक बस्टर फिल्म के हिंदी रीमेक से जुड़ चुके हैं और इस फिल्म में वो जल्दी ही नज़र आएंगे. कन्नड़ की 'किरिक पार्टी' के हिंदी रीमेक के लिए निर्माता अजय कपूर के साथ  कार्तिक आर्यन ने  हाथ मिला लिया है. सभी इसका इंतज़ार कर रहे हैं क्योंकि कन्नड़ की ये फिल्म बहुत ही धमाकेदार रही है और हिंदी में इसे कितना पसंद किया जाता है ये देखना लाजवाब होगा. पहले इसमें कार्तिक को जोड़ा गया उसके बाद इसकी एक्ट्रेस के बारे में भी जानकारी सामने आ गई है.

Video : साड़ी पहन कैसे की अनुष्का ने शूटिंग, शेयर किया अनुभव

खबर आई है कि फिल्म के लीड एक्ट्रेस को भी चुन लिया है जो कार्तिक जे ऑपोसिट नज़र नज़र आएँगी. फिल्म में कार्तिक के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नेंडीज़ को लिया गया है और इसी बात को कन्फर्म करते हुए अजय कपूर ने कहा है कि पहली बार कार्तिक और जैकलीन एक साथ काम करेंगे. इस फिल्म में वो जैकलीन को लेकर काफी खुश हैं और उम्मीद करते हैं दर्शकों की इनकी ये नई जोड़ी पसंद आएगी. 

इसके अलावा जैकलीन ने भी कहा वो भी अजय कपूर के साथ काम करने के लिए और इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं और उत्सुक भी हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट उन्हें काफी पसंद आई है साथ कार्तिक और डायरेक्टर अभिषेक जैन के साथ पहली बार काम करने का अनुभव भी अच्छा रहेगा जो सच में बहुत ही खास है. अभिषेक जैन इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर महीने से शुरू करेंगे. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

अमिताभ बच्चन पर फिर मंडराया भूतों का साया

ऐश्वर्या को मिली थी फिल्म, लेकिन छीन ली तापसी ने

?