अमिताभ बच्चन पर फिर मंडराया भूतों का साया

अमिताभ बच्चन पर फिर मंडराया भूतों का साया

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हर फिल्म में अलग तरह के किरदार में नजर आए हैं. बिग बी ने भगवान से लेकर भूत तक सभी किरदार निभाए हैं. उनके भगवान वाले किरदार को तो दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया था लेकिन भूत बनकर बिग बी ने सभी ने दिल जीत लिया था. 10 साल पहले अमिताभ बच्चन फिल्म 'भूतनाथ' में नजर आए थे. ये फिल्म हिट साबित हुई थी और इस वजह से 6 साल बाद इस फिल्म का दूसरा भाग 'भूतनाथ रिटर्न्स' रिलीज़ हुआ था. फिल्म के दोनों ही पार्ट हिट होने के बाद अब मेकर्स ने इस सीरीज को और आगे बढ़ाने की तैयारी कर ली है.

बॉलीवुड की इन तीन हसीनाओं से डरते हैं अमिताभ बच्चन

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बी आर फिल्म्स ने अब भूतनाथ-3 भी बनानी शुरू कर दी है. फिल्म की कहानी भी तय हो चुकी है. इस सीरीज के पहले पार्ट में एक छोटे लड़के की कहानी को दिखाया गया था जो अपने नए घर में रहने जाता है और वहां उसका सामना भूतनाथ से होता है वहीं दूसरे पार्ट को पॉलिटिकल ऐंगल के जरिए बनाया गया था. अब ऐसा सुनने में आ रहा है कि भूतनाथ सीरीज का तीसरा पार्ट देश कि एक गंभीर समस्या पर आधारित होगा.

सलमान के केबीसी होस्ट करने पर बिग बी ने दिया हैरान करने वाला जवाब

भूतनाथ के पहले और दूसरे दोनों ही पार्ट में अमिताभ बच्चन भूत के किरदार में नजर आए थे. सूत्रों की माने तो इस सीरीज के तीसरे भाग में भी अमिताभ ही लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. आपको बता दें इस फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार हैं. अब तो सभी को बस जल्द ही इस सीरीज के तीसरे भाग के आने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

उत्तर प्रदेश: B.Ed. के छात्र को मिला अमिताभ बच्चन की तस्वीर वाला एडमिट कार्ड

श्वेता नंदन पर टूटा मुसीबत का पहाड़, फैशन ब्रांड पर लगा यह आरोप

बिग बी का तमिल फिल्म में डेब्यू,पोस्टर हुआ रिलीज

?