Video : साड़ी पहन कैसे की अनुष्का ने शूटिंग, शेयर किया अनुभव

Video : साड़ी पहन कैसे की अनुष्का ने शूटिंग, शेयर किया अनुभव

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्दी ही 'सुई धागा मेड इन इंडिया' में दिखने वाली हैं जिसके शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसके लिए अब फिल्म का प्रमोशन किया जा रहा है. फिल्म में अनुष्का के साथ वरुण धवन भी लीड रोल में हैं और ट्रेलर में आप देख ही सकते हैं दोनों पति पत्नी के रूप में नज़र आ रहे हैं. एक गांव के कपल जो अपना खुद का सुई धागे का व्यापर खोलते हैं और उसे चलाने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं. इसी को दर्शाया गया है फिल्म के ट्रेलर में जिसे आप अब तक देख ही चुके हैं.

खुद पर बने मीम्स को लेकर आख़िरकार अनुष्का ने तोड़ी चुप्पी

इसके अलावा हम बात कर रहे हैं कि किस तरह बनाई जाती है एक फिल्म और कितनी मेहनत करनी पड़ती है एक्टर और एक्ट्रेस को. ऐसा ही हाल ही में अनुष्का का एक वीडियो सामने आया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह साड़ी के कारण अनुष्का को कुछ परेशानी का सामना करना पड़ा. साड़ी को पहन कर किस तरह शूट किया जाता है ये सभी अनुभव उन्होंने शेयर किये हैं. जिसे आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

अनुष्का शर्मा इस फिल्म में ममता का किरदार निभा रही हैं जो बहुत ही सिंपल, सिन्सियर और इनोसेंट है. ममता एक वो गाँव की महिला है जो पूरा दिन साड़ी में गुज़ार देती है. आप इस वीडियो में देख सकते हैं किस तरह उन्हें कुछ परेशानी को झेलना पड़ रहा है लेकिन इसी के साथ वो काफी सहज भी लग रही हैं. साड़ी पहनकर ही उन्हें सारे काम भी करने पड़ते हैं. देखिये इस वीडियो में बता दें, फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

फिल्म रिलीज के पहले इस मैगजीन के लिए हॉट हुईं अनुष्का

भाई-भतीजावाद को लेकर सुनिए वरुण धवन ने क्या कहा ?

इन फोटो में नज़र आया 'टेलर' वरुण का स्टाइलिश लुक

?