मुंबई के मॉल में फैंस की भारी भीड़ के बीच घिरे कार्तिक आर्यन, पूरी की यह ख्वाहिश
मुंबई के मॉल में फैंस की भारी भीड़ के बीच घिरे कार्तिक आर्यन, पूरी की यह ख्वाहिश
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन आज बॉलीवुड के यंग और टैलेंटेड एक्टर्स में एक माने जाने लगे हैं. बता दें कि उनकी फिल्में एक के बाद एक बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित होने में लगी हुईं है और इस वजह से उनकी फैन फॉलोइंग में भी खूब इजाफा देखने को मिल रहा है. ख़ास बात यह है कि देश की यंग जेनरेशन उन्हें काफी पसंद करती है और एक्टर युवा दिलों की धड़कन बन गए हैं.

आज के समय में कार्तिक के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं और इसकी ताजा मिसाल हाल ही में मुंबई के एक मॉल में देखने को मिली है, जहां कार्तिक एक ब्रांड के नए कलेक्शन को लॉन्च करने के लिए आए थे और इस मॉल में उनके फैंस की दीवानगी देखते ही अलग ही झलक रही थी.

आपको साथ ही इस बात से भी अवगत करा दें कि कार्तिक आर्यन कई मशहूर कंपनियों के ब्रांड एंबेसडर हैं और इन्ही में से एक क्लोदिंग ब्रांड के लेटेस्ट कलेक्शन को लॉन्च करने के लिए वह मुंबई के एक मॉल में पहुंचे थे. यहां उन्हें फैंस की भरे भीड़ ने घेर लिया. इस दौरान कार्तिक आर्यन ने अपने सभी फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और हर किसी से बात की, जैसा कि वह हमेशा करते रहे हैं. जब फैंस को इस बात की जानकारी मिली कि एक्टर वहां पहुंचने वाले हैं, तो कार्तिक की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस में जबरदस्त होड़ लग गई. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अभिनेता इस समय ‘लव आजकल 2’ और ‘पति, पत्नी और वो’ फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. 

चीन : काबिल के प्रमोशन के लिए पहुंचे ऋतिक-यामी, 'एक पल का जीना' पर किया धमाकेदार डांस

भारत : सलमान के लुक का इंदौर से ख़ास कनेक्शन, बूढ़े किरदार पर कहा कुछ ऐसा

अभिषेक ने जाहिर की इच्छा, तो क्या अब 'हैप्पी न्यू ईयर' का बनेगा सीक्वल

वीरू देवगन के निधन पर पीएम मोदी ने लिखा पत्र, अजय ने कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -