चीन : काबिल के प्रमोशन के लिए पहुंचे ऋतिक-यामी, 'एक पल का जीना' पर किया धमाकेदार डांस

चीन : काबिल के प्रमोशन के लिए पहुंचे ऋतिक-यामी, 'एक पल का जीना' पर किया धमाकेदार डांस

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और यामी गौतम द्वारा स्टारर फिल्म काबिल चीन में 5 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है और फिल्म के लिए यामी और ऋतिक पिछले कुछ दिनों से चीन में अपनी फिल्म काबिल का प्रमोशन भी कर रहे हैं. हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान यामी और ऋतिक ने उनकी मशहूर फिल्म "कहो ना प्यार है" के गाने एक पल का जीना पर धमाकेदार डांस किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. 

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के डांस मूव्स के इन वीडियोज को ऋतिक और यामी के फैन पेज पर शेयर किया है. एक तरफ जहां ऋतिक चीन में काबिल रिलीज करने की तैयारी में हैं, वहीं दूसरी तरफ भारत में उनकी फिल्म सुपर 30 भी रिलीज के लिए तैयार खड़ी हुईं है. यह फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक बताई जा रही है जिन्होंने तमाम गरीब बच्चों को आईआईटी के लिए कोचिंग दी और उनके पढ़ाए बच्चों ने दुनियाभर में काफी नाम कमाया. 

अभिनेता ऋतिक रोशन की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म 12 जुलाई को रिलीज की जाएगी. जहां तक फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो फैन्स को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार हर किसी को है. फिल्म का ट्रेलर कल यानी कि 4 जून को रिलीज किया जाएगा. पहले फिल्म जनवरी में रिलीज होने वाली थी मगर बाद में मणिकर्णिका की रिलीज के चलते सुपर 30 की रिलीज डेट को शिफ्ट करना पड़ा और अंततः इसे अब 12 जुलाई को रिलीज किया जाएगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ekpalkajeena #kaabilinchina Credits @yamigautam

A post shared by [email protected] (@bollywoodaddict_3) on

इस वजह से वरुण की फिल्म छोड़ कैटरीना ने थामा था 'भारत' का दामन

वीरू देवगन के निधन पर पीएम मोदी ने लिखा पत्र, अजय ने कहा कुछ ऐसा

सेक्सी बिकिनी में काफी हॉट नजर आईं यह मॉडल, संभलकर देखें VIDEO

एक बार फिर सभी को कामुक कर गई यह हसीना, दिखाया बोल्ड अवतार