भारत : सलमान के लुक का इंदौर से ख़ास कनेक्शन, बूढ़े किरदार पर कहा कुछ ऐसा
भारत : सलमान के लुक का इंदौर से ख़ास कनेक्शन, बूढ़े किरदार पर कहा कुछ ऐसा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान द्वारा हाल ही में एक साक्षात्कार में कई बातें की गई है और उन्होंने अपनी आगामी फिल्म भारत को लेकर भी कई बातें साझा की. उन्होंने बताया कि फिल्म के लिए उनके द्वारा लिया गया बुजुर्ग शख्स का लुक उनके ही परिवार के लोगों से ही प्रेरित है. बता दें कि सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि अभिनेता सलमान खान 5 अलग-अलग लुक्स में नजर आने वाले हैं और फिल्म में वह 17 से लेकर 70 साल तक के शख्स का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. अभिनेता सलमान खान ने हाल ही में इससे पहले बताया था कि भारत उनके करियर की अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म रही है. उन्हें बार-बार वजन घटाना और बढ़ाना भी इसके लिए पड़ा है. सलमान ने आगे बताया कि  "मैं हर फिल्म के लिए यह कहता हूं. ऐसा लगता है कि बहुत मेहनत की है... ऐसा नहीं लगना चाहिए कि आसानी से कर लेता है... मेहनत दिखनी चाहिए, आपका डेडिकेशन दिखना चाहिए, वो पसीना, वो खून फिल्म में जरूर होना चाहिए."

ख़ास बात यह है कि फिल्म में सलमान यदि एक जवान लड़के के लुक में नजर आएंगे तो वह 70 साल के एक उम्रदराज आदमी के रूप में भी दिखेंगे. अली अब्बास जफर के द्वारा निर्देशित इस फिल्म के लिए उन्होंने बुजुर्ग वाला लुक कैसे लिया ये सलमान ने बताया. उन्होंने कहा कि "असल में मेरे सभी कजिन्स इसी लुक में रहते हैं और उनमें से ज्यादातर इंदौर में हैं और वो इसी लुक में रहते हैं. उन सभी ने यह लुक अपना रखा है."

इस वजह से वरुण की फिल्म छोड़ कैटरीना ने थामा था 'भारत' का दामन

सेक्सी बिकिनी में काफी हॉट नजर आईं यह मॉडल, संभलकर देखें VIDEO

एक बार फिर सभी को कामुक कर गई यह हसीना, दिखाया बोल्ड अवतार

साफ-साफ दिखें मलाइका के क्लीवेज, अंदर नही पहना था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -