कार्तिक आर्यन के इस कमेंट से नाराज़ हो सकती हैं अनन्या पांडेय
कार्तिक आर्यन के इस कमेंट से नाराज़ हो सकती हैं अनन्या पांडेय
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने वाली अनन्या पांडे अपनी खूबसूरती से पहले ही छा गई हैं. अनन्या बॉलीवुड में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से कदम रखने जा रही हैं. 19 वर्षीय एक्ट्रेस सोशल मीडिया लवर हैं, और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को खूद के बारे में अपटेड करने से पीछे नहीं हटती हैं. आये दिन ये अपनी नई नई और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा अनन्य काफी फन लविंग पर्सन भी हैं. फिलहाल आपको बता देते हैं उनकी ये तस्वीर.

आपको बता दें, यूजर्स को आश्चर्यचकित करते हुए अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर बेस्ट मीम भी शेयर किया, एक बार फिर से अनन्या पांडे से वापसी कर ली है. इस समय अनन्या पांडे ने अपने फैंस को छेड़ने की कोशिश की, हालांकि अपने 'पति पत्नी और वो' के को-एक्टर कार्तिक आर्यन की जाल में फंस गई. हाल ही में अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हए कैप्शन में लिखा है कि I woke up like this” #JustKidding #IWish. इसी पर करती आर्यन का कमेंट आ गया है. अब दोनों को कई बार एक साथ देखा जा रहा है तो उनकी फोटो पर कमेंट तो बनता है. 

कार्तिक आर्यन के कमेंट ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया, एक क्लोज फ्रेंड की तरह कार्तिक ने अनन्या पांडे के मेकअप लुक को पोक्ड करते हुए कमेंट किया Messy. सोशल मीडिया पर अक्सर कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे एक दूसरे की टांग खीचते हुए नजर आते हैं. पीछले दिनों इनके अफेयर की खबरें भी चर्चा में आई थी, हालांकि अभी तक दोनो ने इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. देखा जा सकता है दोनों के बीच काफी अच्छी और गहरी दोस्ती है. 

बाहुबली के जैसा है 'कलंक' का नया पोस्टर, वरुण का दिखा दमदार लुक

RRR : एस.एस राजामौली की फिल्म में इन बॉलीवुड सितारों की हुई एंट्री

मलाइका से तलाक के बाद 'खुला सांड' बन गए अरबाज खान, हो रहे ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -