RRR : एस.एस राजामौली की फिल्म में इन बॉलीवुड सितारों की हुई एंट्री
RRR : एस.एस राजामौली की फिल्म में इन बॉलीवुड सितारों की हुई एंट्री
Share:

साउथ के सुपरहिट डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म RRR इन दिनों चर्चा में हैं. फिल्म में राम चरण के साथ आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन भी नजर आएंगे. जी हाँ, ये बहुत ही बड़ी बात है कि बॉलीवुड के स्टार्स अब साउथ की फिल्मों में भी डेब्यू करने वाले हैं. हाल ही में इस बात की जानकारी सामने आई है. तो आइये जानते हैं इस फिल्म के बारे में जो जल्दी ही रिलीज़ भी की जाएगी. 

दरअसल, इस खबर की पुष्टि हो चुकी है कि बॉलीवुड के ये सितारे साउथ की फिल्मों में काम करेंगे. यह तेलुगू फिल्म होगी जो कई भाषाओं में दर्शकों को देखने को मिलेगी. इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हगो चुका है. 300 करोड़ के बजट में बन रही यह फिल्म साल 2020 में 30 जुलाई को हिन्दी, तेलुगू, तमिल और मलयालम में भाषा में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में साउथ के एक्टरस और बॉलीवुड काे एक्टर्स का तड़का बेहद ही मजेदार होने वाला है. यानि फ़िलहाल इस फिल्म के लिए आपको इंतज़ार करना पड़ेगा. 

बात करें फिल्म RRR में काम करने के लिए अजय देगवन और आलिया भट्ट ने काफी उत्सुकता जाहिर की है. फिल्म की शूटिंग डेट भी जल्द ही जारी हो जाएंगी. लेकिन दोनों ही सितारे इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस बारे में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस खबर की पुष्टि करते हुए राजामौली ने कहा कि फिल्म RRR स्टोरी एक उपन्यास पर आधारित होगी जिसमें दो रियल हीरो की स्टोरी पर फोकस किया जाएगा. राजामौली ने कहा कि उन्हें कुछ भी छोटा करना बिल्कुल पसंद नहीं इसलिए सब कुछ बड़े स्तर पर आयोजित किया जाएगा. बताते चले की इस फिल्म में मुख्य भूमिका में एनटीआर और राम चरण नजर आएंगे.

'साहो' से दर्शकों का दिल जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे बाहुबली एक्टर

'तानाजी' के लिए सैफ अली ने शुरू की शूटिंग, पहला गाना किया शूट

पति के संग रोमांटिक मूड में नजर आईं अनुष्का, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -