बाहुबली के जैसा है 'कलंक' का नया पोस्टर, वरुण का दिखा दमदार लुक
बाहुबली के जैसा है 'कलंक' का नया पोस्टर, वरुण का दिखा दमदार लुक
Share:

करण जौहरी द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म कलंक जल्द ही रिलीज़ होने वाली है और ऐसे में इस फिल्म को लेकर रोजाना ही कोई न कोई नई खबर सामने आ रही है. बता दें कलंक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमे वरुण धवन और आलिया भट्ट साथ नजर आएंगे. दो दिन पहले ही कंलक का टीजर रिलीज हुआ था जिसे खूब पसंद किया गया था. अब तक फिल्म का टीज़र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसी बीच फिल्म का एक और नया पोस्टर सामने आया है.

इस नए पोस्टर में वरुण धवन नजर आ रहे हैं. पोस्टर में आप देख सकते हैं वरुण एक बड़े से सांड के साथ दो दो हाथ करते नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को देख आपको बाहुबली के भल्लाल देव राणा दगुबती की याद आ जाएगी. दरअसल यह सीन फिल्म बाहुबली के जैसा ही लग रहा है जिसमे भल्लाल देव सांड के साथ लड़ाई करते हुए दिखाई देते हैं. फिल्म के इस पोस्टर को वरुण ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'Fearless and unapologetic #Kalank releases 17th April 2019.'

आपको बता दें फिल्म कलंक में वरुण धवन जफर की भूमिका में नजर आएंगे. इस पोस्टर को देख कर लग रहा है कि फिल्म में वरुण धवन का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. वैसे टीज़र में भी वरुण की झलक देखने को मिली थी जो काफी दमदार थी. फिल्म में वरुण और आलिया के अलावा माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे. यह फिल्म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

'साहो' से दर्शकों का दिल जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे बाहुबली एक्टर

'तानाजी' के लिए सैफ अली ने शुरू की शूटिंग, पहला गाना किया शूट

पति के संग रोमांटिक मूड में नजर आईं अनुष्का, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -