मलाइका से तलाक के बाद 'खुला सांड' बन गए अरबाज खान, हो रहे ट्रोल
मलाइका से तलाक के बाद 'खुला सांड' बन गए अरबाज खान, हो रहे ट्रोल
Share:

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा को अलग हुए करीब 3 साल होने वाले हैं. दोनों ने शादी के 21 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था. तलाक के बाद से ही इन दोनों ने कही और अपना प्यार ढूंढ लिया है. बता दें मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज इटेलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रीयानी को डेट कर रहे हैं और वह आए दिन उनके साथ स्पॉट होते ही रहते हैं.

बता दें इन दिनों अरबाज खान एक चैट शो होस्ट कर रहे हैं और उनके इस शो की पहली मेहमान थी करीना कपूर. इस शो में अरबाज खान ने सोशल मीडिया पर पूछे गए बुरे सवालों का जवाब देने का सोचा. आपको बता दें मलाइका से अलग होने के बाद एक ट्रोलर ने अरबाज खान को खुला सांड कहा था. अब अरबाज ने इसी का जवाब दिया है और कहा है कि, 'अरे भाई 21 साल पूराना रिलेशनशिप खत्म हुआ. कुछ हद तक इसकी बातों में सच्चाई है इसलिए मुढे बुरा भी नहीं लगा.'

अरबाज ने इस बारे में आगे कहा कि, 'एक टाइम आ गया था, जब हम दोनों ने बहुत कोशिश की सबकुछ ठीक करने की हालांकि ऐसा हो नहीं पाया. इसलिए एक समय के बाद मैंने सोचा कि मुझे अपनी लाइफ में आगे बढ़ना चाहिए.' सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि अरबाज ने तो ये भी कहा कि, 'इस बात में कुछ हद तक सच्चाई है कि तलाक के बाद कुछ हद तक मैं खुला सांड हो गया लेकिन पूरी तरह से नहीं.' बता दें मलाइका भी इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों अप्रैल में शादी कर सकते हैं. हालांकि इसकी अब तक पुष्टि नहीं हुई है.

'साहो' से दर्शकों का दिल जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे बाहुबली एक्टर

'तानाजी' के लिए सैफ अली ने शुरू की शूटिंग, पहला गाना किया शूट

पति के संग रोमांटिक मूड में नजर आईं अनुष्का, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -