कार्तिक ने ठुकराया पान मसाले एड का ऑफर, हर कोई कर रहा तारीफ
कार्तिक ने ठुकराया पान मसाले एड का ऑफर, हर कोई कर रहा तारीफ
Share:

बाॅलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले कार्तिक आर्यन का करियर इस वक़्त  बुलंदियों पर आ चुके है। इस वर्ष जहां कई बड़े स्टार्स की मूवीज बाॅक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरती हुई दिखाई दे रही है। वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने थियेटर्स में खूब हंगामा मचाया है। इसी दौरान कार्तिक आर्यन ने एक ऐसा काम किया जिसकी हर कोई तारीफ करने लगा है। बताया जा रहा है कि कार्तिक ने करीब 9 करोड़ की विज्ञापन (विज्ञापनवरटाइजमेंट) डील को मना कर दिया है।

ये विज्ञापन तंबाकू ब्रांड के पान मसाला का बताया जा रहा है। अभिनेता अपने फैंस के मध्य किसी गलत चीज को प्रमोट नहीं करना चाह रहे है इसीलिए उन्होंने इतने बड़े ऑफर को स्वीकार करने से मना कर दिया है। भारी भरकम ऑफर को ठुकराकर कार्तिक आर्यन ने अपनी जनरेशन के सभी एक्टर्स के लिए एक मिसाल कायम की है। जहां बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार पान मसाला और तंबाकू का विज्ञापन करने से नहीं चूकते हैं ऐसे में कार्तिक आर्यन का यह कदम बहुत सराहनीय कहा  जा रहा है।

एक अव्वल दर्जे के विज्ञापन गुरू ने इस बात को कन्फर्म करते हुए  बोला है कि 'जी हां, कार्तिक ने पान मसाला कंपनी के 9 करोड़ के ऑफर को ठुकरा दिया है। कार्तिक के कुछ उसूल हैं, जो आजकल इंडस्ट्री के बहुत ही कम एक्टर्स में देखने को मिलती है। कार्तिक एक यूथ आइकन हैं और यह बहुत अच्छी बात है कि वह अपनी जिम्मेदारी को समझते हैं।' बता दने कि कार्तिक आर्यन के इस फैसले को सेंसर बोर्ड के एक्स चेयरपर्सन और प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी ने भी तारीफ की है। उन्होंने इस बारें में बोला है कि पान मसाला लोगों से जिंदगी झीन रहा है। बॉलीवुड के रोल मॉडल इन गुटखा कंपनियों के ऐड को प्रमोट कर देश के स्वास्थ से खिलवाड़ कर रहे हैं।

सचिन की बेटी को छोड़ इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े शुभमन गिल, डेट की तस्वीरें वायरल

आखिर किस वजह से अमिताभ को भगवान मानता है USA

फिल्म जवान में इस किरदार के लिए विजय चार्ज करेंगे करोड़ों रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -