सचिन की बेटी को छोड़ इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े शुभमन गिल, डेट की तस्वीरें वायरल
सचिन की बेटी को छोड़ इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े शुभमन गिल, डेट की तस्वीरें वायरल
Share:

भारत के नए स्टार शुभमन गिल इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल वह इन दिनों इंग्लैंड में हैं। जी दरअसल जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के बाद वह काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए वहां गए हैं। आपको बता दें कि शुभमन की बल्लेबाजी की तरह ही उनकी लव लाइफ बातें सोशल मीडिया पर लगातार होती रहती हैं। आपको पता हो जिम्बाब्वे में उन्होंने शानदार शतक लगाया था और उसके बाद से उन्हें अगला विराट कोहली कहा जाने लगा है। वहीं अब शुभमन लंदन में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखे।

आप सभी जानते ही होंगे शुभमन का नाम सचिन की बेटी सारा संग जुड़ चुका है और शुभमन लंदन में भी सारा संग नजर आए। लेकिन यह वह सारा नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान थीं। जी हाँ, दोनों को एक रेस्त्रां में देखा गया। अब सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि शुभमन लंदन में सारा के साथ डेट पर गए हैं। आपको बता दें कि शुभमन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था और उसमे उन्होंने लिखा था कि वह भविष्य के प्रति वफादार हैं, पिछले दिनों के लिए नहीं।

जी दरअसल शुभमन और दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को लेकर कई बार खबरें आ चुकीं हैं, हालाँकि दोनों ने कभी इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी। फिलहाल सारा अली खान संग शुभमन को देखने के बाद लोग हैरान हैं। बात करें सारा अली खान के बारे में तो उनका नाम शुभमन गिल से पहले कई मशहूर हस्तियों के साथ जुड़ चुका है। उन्होंने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के डेब्यू किया था और उसके बाद से यह कहा जा रहा था कि दोनों रिलेशन में हैं। हालांकि, इस बारे में दोनों ने कभी भी कुछ नहीं कहा।

आखिर किस वजह से अमिताभ को भगवान मानता है USA

फिल्म जवान में इस किरदार के लिए विजय चार्ज करेंगे करोड़ों रुपए

पाक टीम को पछाड़ने के बाद हार्दिक के लिए नताशा ने शेयर किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -