फिल्म जवान में इस किरदार के लिए विजय चार्ज करेंगे करोड़ों रुपए
फिल्म जवान में इस किरदार के लिए विजय चार्ज करेंगे करोड़ों रुपए
Share:

सुपरस्टार शाहरुख खान की आने वाली मूवी  'Jawaan' का फैंस को बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। अनाउंसमेंट के उपरांत से ही मूवी निरंतर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। विजय सेतुपति के मूवी में होने की खबरों ने इसे लेकर और भी अधिक बज क्रिएट कर दिया है। हाल ही में आई खबरों का कहना है कि  विजय सेतुपति मूवी में विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसके लिए उन्होंने कितनी फीस चार्ज की है?

जवान के लिए 21 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे विजय: खबरों से मिली जानकारी के अनुसार विजय सेतुपति इस मूवी के लिए अपनी अभी तक की सबसे अधिक हाई फीस चार्ज कर रहे हैं। विक्रम में लीड रोल निभा चुके विजय सेतुपति ने तब 15 करोड़ रुपये फीस चार्ज की थी। लेकिन इस मूवी के लिए उन्होंने अपनी फीस में इजाफा करने का निर्णय कर लिया है और सामने आई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि जवान के लिए वह 21 करोड़ रुपये फीस लेंगे। बता दें कि इस फिल्म का कुल बजट 300 करोड़ रुपये से भी अधिक बताया जा रहा है।

जवान के लिए विजय ने छोड़ दीं 2 बड़ी फिल्में: इतना ही नहीं शाहरुख खान की  मूवी जवान में काम करने के लिए विजय सेतुपति ने 2 बड़ी एक्शन मूवीज को ठुकरा दिया है। बोला जा रहा है कि शाहरुख खान की मूवी में उनका किरदार इतना दमदार है कि उन्हें ये दोनों ही मूवीज छोड़ने में कोई दिक्कत नहीं हुई। जिसके उपरांत अब फैंस में फिल्म से उनका लुक देखने का एक्साइटमेंट है।

पाक टीम को पछाड़ने के बाद हार्दिक के लिए नताशा ने शेयर किया पोस्ट

ट्विन टावर के गिरने के बाद ही सोशल मीडिया पर लगी मीम्स की बाढ़

आखिर कैसे रिलीज़ होगी रणबीर और श्रद्धा की ये फिल्म, लगातार बढ़ रही मुसीबत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -