आखिर किस वजह से अमिताभ को भगवान मानता है USA
आखिर किस वजह से अमिताभ को भगवान मानता है USA
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की हिंदुस्तान में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग देखने के लिए मिलती है। इंडिया के बाहर भी लोग उन्हें लोग उन्हें बेहद प्यार करते हैं। USA की एक फैमिली अमिताभ बच्चन को इतना मानती है कि उनका स्टैच्यू अपने घर के बाहर लगवाया है। अमिताभ बच्चन की इस मूर्ति को देखने बहुत भीड़ जुटी। उन्होंने जिसकी फोटोज ट्वीट की हैं। इस परिवार ने अमिताभ बच्चन के नाम की वेबसाइट बना रखी है। जिसमे उनके ट्वीट्स, खबरें, पोस्ट वगैरह डालते हैं। इस परिवार के लिए बिग बी किसी आराध्य से कम नहीं हैं।

चर्चा में है सेठ फैमिली: बता दें कि अमिताभ बच्चन को यूं ही बॉलीवुड का शंहशाह नहीं बोला जाता है। उनकी जरा सी तबीयत बिगड़ने पर दुआओं के लिए हजारों हाथ खड़े हो जाते है और हवन-पूजन शुरू कर दिए जाते है। उनके घर के बाहर रविवार को भारी मात्रा में भीड़ उनकी एक झलक के लिए जुटती रही है। अब USA की एक फैमिली सुर्ख़ियों में बनी हुई है। इस परिवार ने अमिताभ बच्चन को भगवान का दर्जा दे दिया है। उन्होंने शनिवार को अपने नए घर के बाहर अमिताभ बच्चन की मूर्ति स्थापित करवा दी थी। गोपी शेठ नाम से बने अकाउंट पर तस्वीरें साझा करके कहा या है कि उद्घाटन में कई लोगों ने हिस्सा लिया था। 

 

बिग बी की जमकर की तारीफ: खबरों की माने तो, यह रिंकू और गोपी सेठ का घर है। यहां 600 से अधिक लोग उद्घाटन समारोह में इकट्ठे हुए गए थे। गोपी सेठ ने कहा है कि अमिताभ बच्चन उनके और उनकी पत्नी के लिए भगवान से कम नहीं हैं। उन्होंने यह भी बोला है कि, वह सिर्फ रील लाइफ ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी हमें इंस्पायर कर रहे है। वह जमीन से जुड़े हैं। वह अफने फैन्स का खयाल रखते हैं। वह बहुत से दूसरे स्टार्स की तरह नहीं हैं। 

पाक टीम को पछाड़ने के बाद हार्दिक के लिए नताशा ने शेयर किया पोस्ट

ट्विन टावर के गिरने के बाद ही सोशल मीडिया पर लगी मीम्स की बाढ़

आखिर कैसे रिलीज़ होगी रणबीर और श्रद्धा की ये फिल्म, लगातार बढ़ रही मुसीबत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -