इस वर्ष कई मूवीज में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतेंगे कार्तिक आर्यन
इस वर्ष कई मूवीज में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतेंगे कार्तिक आर्यन
Share:

कार्तिक आर्यन ने धमाका के साथ अपने OTT डेब्यू से सभी को इम्प्रेस  कर चुके है जहां उन्होंने अर्जुन पाठक के रूप में अपना एक नया अवतार पेश कर दिया है। युवा सुपरस्टार अपनी अगली बड़ी मूवीज के साथ कार्तिक 2.0 के रूप में स्ट्रीक जारी रखने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुकी है। 

अपनी मूवी के लाइनअप के बारे में बात करते हुए बोला है कि, कार्तिक ने एक हैप्पी नोट पर 2022 में प्रवेश किया है। वह बोलते हैं,"मैं सच में आभारी महसूस कर रहा हूं जिस तरह से काम के केस में 2021 समाप्त हो चुका है  और आने वाले सभी अलग-अलग मूवी के साथ, मैं 2022 के लिए बहुत उत्साहित हूं।" 

अपनी बात को जारी रखते हुए कार्तिक ने आगे कहा है कि "जिस तरह से दर्शकों ने मुझे धमाका में अर्जुन पाठक के रूप में स्वीकार  कर लिया है, वह उस वेलिडेशन की तरह है जिसकी मुझे जरूरत थी क्योंकि मेरी अगली मूवीज के माध्यम से मैं विभिन्न जॉनर में एक्सपेरिमेंट करने वाला हूँ जिन्हें मैंने पहले कभी नहीं किया है। इसलिए प्रशंसकों का प्यार उन सीमाओं को आगे बढ़ाते रहने के लिए मेरी प्रेरणा है।" मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धमाका स्टार 'फ्रेडी', 'कैप्टन इंडिया', 'भूल भुलैया 2', 'शहजादा' और साजिद नाडियाडवाला की आए वाली मूवी सहित कई बिग टिकट फिल्मों में नज़र आने वाले है।

सौरभ शुक्ला ने खरीदी नई कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

बहु कैटरीना के चलते जिम पहुंचे ससुर शाम कौशल, वीडियो देख बोले लोग

पति के साथ नए साल का जश्न मनाकर गोवा लौटीं काजल अग्रवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -