करणी सेना के नगर मंत्री की दर्दनाक हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार
करणी सेना के नगर मंत्री की दर्दनाक हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार
Share:

नर्मदापुरम: नर्मदापुरम के इटारसी में बीते शुक्रवार रात उस वक्त हंगामा मच गया जब बदमाशों ने करणी सेना के नगर मंत्री की हत्या कर दी। बताया जा रहा है 3 बदमाशों ने मिलकर सूरजगंज रोड पर रोहित सिंह राजपूत (28) और उनके दोस्त सचिन पटेल पर चाकू से हमला कर दिया। हालाँकि सबसे हैरानी की बात यह है कि जिस वक्त हत्या हो रही थी, उस वक्त बड़ी संख्या में लोग वगां मौजूद थे। जी हाँ और इनमें से किसी ने बीच-बचाव नहीं किया। बताया जा रहा है एक शख्स ने इस हत्याकांड का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इस घटना के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं और शव को जब्त किया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों का जुलूस भी निकाला। सामने आने वाली जानकारी के मुताबिक, घटना शुक्रवार रात करीब सवा आठ बजे की है।

यहाँ रोहित मुख्य बाजार में अपने दोस्त के साथ बातचीत कर रहे थे और इसी बीच तीन लड़के बाइक से वहां पहुंचे और दोनों से विवाद करने लगे। हालाँकि अचानक उनके बीच विवाद बढ़ा और एक बदमाश ने चाकू निकालकर रोहित की जांघ में घोंप दिया। इस दौरान आरोपी उन पर लगातार वार करता रहा और ये देख उनका दोस्त उन्हें बचाने पहुंचा, तो बदमाशों ने उस पर भी हमला कर दिया। यहाँ खड़े लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। यहां रोहित की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि उनका दोस्त गंभीर है। इस पूरे मामले में इटारसी थाना टीआई आरएस चौहान ने बताया कि करणी सेना के नगर मंत्री रोहित सिंह राजपूत की हत्या के पीछे कोई पुराना विवाद है। हत्या का मुख्य आरोपी रानू उर्फ राहुल पिता फूलसिंह ठाकुर (27) उत्तरी बंगलिया इटारसी का रहने वाला है।

उसका और रोहित का पुराना विवाद चल रहा था। इसी बात को लेकर रानू दोस्तों के साथ रोहित को मारने पहुंचा था। वहीं पुलिस ने तीनों आरोपियों को हत्याकांड की रात ही गिरफ्तार कर लिया था और आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि झगड़ा अचानक हुआ और उन्होंने रोहित और उनके दोस्त को चाकू मार दिए। इसमें रोहित की मौत हो गई।

आज दिल्ली में कांग्रेस की हल्ला बोल रैली, घर से निकलने से पहले जानिए कौन से रास्ते रहेंगे बंद

अपकमिंग मूवी स्वतंत्र वीर सावरकर' के लिए रणदीप हुड्डा ने बढाया वजन

इस कपल ने अपने बच्चे का नाम रखा पकौड़ा, सोशल मीडिया पर है चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -