इस कपल ने अपने बच्चे का नाम रखा पकौड़ा, सोशल मीडिया पर है चर्चा
इस कपल ने अपने बच्चे का नाम रखा पकौड़ा, सोशल मीडिया पर है चर्चा
Share:

लोग अपने बच्चों का नाम रखने के लिए अच्छा से अच्छा नाम सोचते हैं। ऐसे में आप सभी ने कभी बच्चों का नाम किसी बड़े व्यक्ति, प्रसिद्ध स्थान, देवी-देवता के नाम पर सुना होगा, हालाँकि क्या आपने किसी माता-पिता को अपने बच्चे का नाम किसी खाने की चीज पर रखते हुए देखा या सुना है। शायद नहीं, हालाँकि ऐसा हाल ही मे हुआ है। जी दरअसल एक ब्रिटिश माता-पिता ने ऐसा कारनामा किया है और इस कारनामे के चर्चे हर जगह हो रहे हैं। जी दरअसल उन्होंने अपने बच्चे का नाम पकौड़ा रखा है। आप सभी जानते ही होंगे भारत में लोग स्नैक्स में पकौड़े का जमकर लुफ्त उठाते हैं। हालाँकि ब्रिटिश माता-पिता ने अपने बच्चे का नाम पकौड़ा इसलिए रखा है, क्योंकि उन्हें यह काफी पसंद है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया में यह खबर तेजी से फैली है और लोग तरह-तरह के कमेंट करने लगे हैं। मिली जानकारी के तहत आयरलैंड में न्यूटाउनबे स्थित एक प्रसिद्ध रेस्टोरेंट कैप्टन टेबल ने बच्चे की तस्वीर बिल के साथ शेयर किया है। जी दरअसल इस रेस्टोरेंट ने फेसबुक के जरिए बताया कि यह ब्रिटिश दंपति उसके यहां बहुत बार आते हैं। उन्होंने अब अपने नवजात शिशु का नाम उनके रेस्टोरेंट में परोसे जाने वाले एक डिश के नाम पर रखा है। इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा, ''यदि आप सोच रहे हैं कि यह कौन सी डिश है, तो यह 'पकोड़े' के अलावा और कुछ नहीं है। वही 'पकोड़े' जिसे हम मानसून में चाय के साथ एन्जॉय करते हैं!''

आपको बता दें कि रेस्टोरेंट ने नवजात की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'दुनिया में आपका स्वागत है पकौड़ा! हम आपसे मिलने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते!' जी दरअसल रेस्टोरेंट के मालिक ने एक बिल की रसीद भी शेयर की है। उसमें कुछ व्यंजनों के नाम थे, जिनमें 'पकौड़ा' भी है! फिलहाल सोशल मीडिया में लोग इसको लेकर खूब चर्चा कर रहे हैं।

90 साल की उम्र में बुजुर्ग ने जेल में बनाई बॉडी, दांतों से मोड़ देता था स्टील की सलाखे

घर रिनोवेट करवा रहा था कपल, जमीन के नीचे से निकला खजाना

पद्म श्री से सम्मानित महिला से अस्पताल में करवाया डांस, गुर्दे की बीमारी के चलते हैं भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -