कर्नाटक यौन उत्पीड़न मामला, आरोपी वकील की पत्नी पर मामला दर्ज
कर्नाटक यौन उत्पीड़न मामला, आरोपी वकील की पत्नी पर मामला दर्ज
Share:

 

कर्नाटक पुलिस सूत्रों के अनुसार कर्नाटक यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी वरिष्ठ अधिवक्ता के.एस.एन. राजेश भट, को  पुलिस विभाग द्वारा अक्टूबर में उसकी तलाश शुरू करने के बाद से वह फरार है।

पीड़िता ने 18 अक्टूबर को आरोपी वरिष्ठ वकील भट के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने कहा, आरोपी की पत्नी और अच्युत भट नाम के एक अन्य व्यक्ति को वकील के साथ सहयोग करते हुए और पुलिस को चकमा देने में उसकी सहायता करते हुए पाया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

आरोपी के.एस.एन. राजेश, जिस पर अपने मंगलुरु कार्यालय में कानून स्नातक का यौन शोषण करने का आरोप है, को पहले कर्नाटक उच्च न्यायालय ने रिहाई देने से इनकार कर दिया था। मंगलुरु के पुलिस आयुक्त एन. शशिकुमार ने टिप्पणी की कि पुलिस ने अदालत को मना लिया था कि आरोपी वकील को जमानत पर रिहा नहीं किया जाना चाहिए। जज ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया था।

चूंकि पुलिस अब तक उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई है, इसलिए उसे दूसरे देश में भागने से रोकने के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। उनका पूरा बैंक अकाउंट फ्रीज कर दिया गया है।

इस मामले में पुलिस विभाग ने एक महिला उप निरीक्षक सहित दो अधिकारियों को ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया है और तीन अन्य को हिरासत में लिया है।

पाक और क्यूबा में पंहुचा Omicron , लोगों के बीच बढ़ी दहशत

आज आम जनता देगी जनरल रावत को अंतिम श्रद्धांजलि

जयपुर में हारा ओमीक्रोन, पॉजिटिव हुए सभी मरीज नेगेटिव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -