कर्नाटक के बागी विधायकों ने पुलिस से मांगी सुरक्षा, आज मिलने पहुँच सकते हैं कुमारस्वामी और खड़गे
कर्नाटक के बागी विधायकों ने पुलिस से मांगी सुरक्षा, आज मिलने पहुँच सकते हैं कुमारस्वामी और खड़गे
Share:

मुंबई : कर्नाटक की कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन वाली सरकार को बचाने की जद्दोजहद लगातार जारी है. सरकार से इस्‍तीफा देने के बाद कांग्रेस-जेडीएस के 14 बागी विधायक मुंबई के रेनेसैंस होटल में रुके हुए हैं. मंगलवार को शीर्ष अदालत में बागी विधायकों की याचिका पर फिर सुनवाई होनी है. आज (15 जुलाई) को कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्‍वामी, कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और डिप्टी सीएम जी परमेश्‍वर के मुंबई पहुंचने की संभावना जताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि ये लोग बागी विधायकों को मनाने के लिए मुंबई पहुंचेंगे. किन्तु वहीं बागी विधायकों की तरफ से मुंबई पुलिस से उन्‍हें सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की गई है. सभी बागी विधायकों की तरफ से मुंबई पुलिस को एक पत्र भी सौंपा गया है. बागी विधायकों की तरफ से पत्र में मुंबई के पवई पुलिस स्‍टेशन के वरिष्‍ठ पुलिस इंस्‍पेक्‍टर को लिखे गए पत्र में कहा गया है कि, मल्लिकार्जुन खड़गे, गुलाम नबी आजाद और महाराष्‍ट्र व कर्नाटक के किसी भी कांग्रेस नेता से मुलाकात करने का हमारा कोई इरादा नहीं है. 

पत्र में आगे लिखा गया है कि हमारा किसी अन्‍य राजनीतिज्ञ से भी मिलने की कोई मंशा नहीं है. हमें इनसे जान को खतरा है. बागी विधायकों ने पत्र में आगे लिखा है, 'हम आपसे आग्रह करते हैं कि इन लोगों को हमसे मिलने से रोकने के लिए सभी आवश्‍यक कदम उठाए जाएं.'

अमेरिका: 18 माह के बच्चे के लिए खतरा बना शख्स, पुलिस ने मार दी गोली

राजस्थान में हेड कॉन्स्टेबल की दिन दहाड़े हत्या, भाजपा ने राज्य सरकार को घेरा

सिद्धू ने सीएम के बजाय राहुल गाँधी को भेजा इस्तीफा, साथी मंत्री ने जताई आपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -