कोरोना को मात दे चुके कर्नाटक पुलिसकर्मी प्लाज्मा दान के लिए आए आगे
कोरोना को मात दे चुके कर्नाटक पुलिसकर्मी प्लाज्मा दान के लिए आए आगे
Share:

बेंगलुरु: भारत में कोरोना संक्रमण के विरुद्ध जंग जारी रहने के बीच कर्नाटक पुलिस के कई कर्मी कोरोना संक्रमितों के उपचार के लिए रक्त प्लाज्मा देने के लिए आगे आए हैं. प्रदेश के पुलिस महानिदेशक प्रवीण सूद ने यह सूचना दी. कोरोना संक्रमण के वायरस से मुक्त हो गए कर्मियों में से प्रदेश रिजर्व पुलिस और प्रदेश औद्यागिक सुरक्षा बल के पंद्रह पुलिसकर्मियों ने अब तक प्लाज्मा दान कर दिया है.  

ट्विटर पर यह सूचना शेयर करते हुए मंगलवार को सूद ने इन पुलिसकर्मियों के बारे में बोला कि ये सभी केवल कोरोना वारियर्स नहीं, बल्कि लोगों की जान बचाने वाले ‘रक्षक’ भी हैं. डीजीपी ने ट्वीट कर बताया, ‘‘ये सभी केवल कोरोना वारियर्स नहीं, बल्कि रक्षक भी हैं. केएसआईएसएफ के 6 पुलिसकर्मियों ने कोरोना से ठीक होने के बाद प्लाज्मा दान किया. ’’ उन्होंने बोला है कि केएसआरपी के 9 पुलिसकर्मियों ने भी प्लाज्मा दान किया है तथा चालीस पुलिसकर्मी भी इस लड़ाई में अपना योगदान के लिए आगे आ रहे हैं. वहीं,  नियमित पुलिस बल के भी कई कर्मी प्लाज्मा दान क्र चुके है.

वहीं, प्रदेश में अब तक दो हजार से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना संकम्रण से संक्रमित हो गए हैं और कुछ की इससे मृत्यु हो गयी है. प्रदेश में अब तक 2.91 लाख लोग कोरोना संक्रमण से संक्रमित हो गए हैं जिनमें से 2.04 लाख लोगों को ठीक होने के बाद हॉस्पिटलों से छुट्टी दे दी गयी है. वहीं, 82,410 लोगों का उपचार चल रहा है और 4,958 लोगों की इस संक्रमण से जान जा चुकी है. 

जातिगत गणित का सियासी फायदा जुटाने में लगी मायावती

कोरोना से हो रही मौतों पर इलाहबाद हाईकोर्ट ने जताई चिंता, कही ये बात

हिमाचल के इस शहर में सामने आये 27 कोरोना संक्रमित मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -