हिमाचल के इस शहर में सामने आये 27 कोरोना संक्रमित मामले
हिमाचल के इस शहर में सामने आये 27 कोरोना संक्रमित मामले
Share:

शिमला: कोरोना महामारी ने देश के कई राज्यों को प्रभावित कर रखा है. वही बात यदि हिमाचल प्रदेश की करे, तो हिमाचल में बुधवार को 32 COVID-19 पॉजिटिव केस आए हैं. वही सिरमौर शहर में 27 तथा चंबा शहर में 5 COVID-19 पॉजिटिव केस आए हैं. सिरमौर शहर में 27 में से अकेले पांवटा साहिब क्षेत्र से 26 संक्रमित मिले हैं, जबकि नाहन के अमरपुर मोहल्ला में एक संक्रमित पाया गया है.

वही पॉजिटिव आए केसों में नाहन के अमरपुर मोहल्ले से 1, पांवटा साहिब के भांटावाली से 4, सूर्य कॉलोनी से 3, कोलर से 3, बद्रीपुर से 3, शमशेरपुर से 2, नघेता से 2 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं. जबकि धौलाकुआं तथा पालियों में भी 1-1 केस पॉजिटिव निकला.इसके अतिरिक्त कुंडीयों पूरुवाला, मुगलावाला, शिवा कॉलोनी में भी 1-1 सख्स COVID-19 संक्रमित पाए गए हैं.

साथ यह हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम सभी संक्रमितों को कोविड केंद्र में शिफ्ट कर रही है. वहीं सिरमौर शहर में बुधवार को 16 COVID-19 संक्रमित मरीज ठीक हो गए हैं. इन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. वही चंबा शहर में पांच COVID-19 पॉजिटिव केस आए हैं. साथ ही पुखरी ब्लॉक में 40 वर्षीय महिला तथा उसका एक वर्ष का बेटा COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. साहो ब्लॉक में 72 वर्षीय वृद्ध तथा 48 वर्षीय व्यक्ति COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. सरोल में 44 वर्षीय सख्स COVID-19 पॉजिटिव पाया गया है. इसी के साथ राज्य में लगातार कोरोना के मामलों में वृद्धि हो रही है, तथा इससे निजात पाने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे है.

उत्तराखंड: कोरोना टेस्ट के डर से घरों में ताला लगा गायब हुए लोग

ड्रैगन की चाल भांप गया श्रीलंका,, बोला- चीन का साथ देकर की गलती, अब 'इंडिया फर्स्ट' ही हमारी नीति

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता का LG को पत्र, कहा- जिम खुलने की अनुमति दें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -