मैसूर दुष्कर्म मामले में कर्नाटक पुलिस को बड़ी सफलता, 5 आरोपी गिरफ्तार
मैसूर दुष्कर्म मामले में कर्नाटक पुलिस को बड़ी सफलता, 5 आरोपी गिरफ्तार
Share:

बैंगलोर: मैसूर बलात्कार मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। आज 5 आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि, 'हमारी पुलिस टीम ने दक्षता का प्रदर्शन किया। मैं अपनी पुलिस को धन्यवाद देता हूं।' बता दें कि इससे पहले मामले के तूल पकड़ने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने सख्ती दिखाते हुए कहा कि इस मामले को हमारी पुलिस ने गंभीरता से लिया है। यही नहीं केस की जांच के लिए गठित की पांच टीमें लगी हुई है। साथ ही दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने के आदेश दिए गए हैं। 

प्रदेश पुलिस की प्रशंसा करते हुए सीएम बोम्मई ने कहा कि,' हमारी पुलिस ने पहले भी कई मामलों का पर्दाफाश किया है।' बता दें कि इस मामले में बीते दिन जांच कर रही विशेष टीम ने पीड़िता के दोस्त का बयान रिकॉर्ड किया था। रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता के मित्र ने पुलिस को  24 अगस्त की पूरी घटना के बारे में बताया था। उन्होंने बताया कि वह स्थान उनके लिए जाना-पहचाना था और वे रोज़ वहां जाकर जागिंग करते थे। इसके अलावा पुलिस की सहायता करते हुए पीड़िता के मित्र ने बताया कि सभी आरोपितों की उम्र 25 से 30 साल के बीच है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मैसूर में मेडिकल की छात्रा के साथ कुछ दिन पहले बलात्कार की खबर सामने आई थी। मेडिकल की इस छात्रा के साथ शहर के बाहरी इलाके ललिताद्रीपुरा में कथित तौर पर गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ था। पुलिस ने बताया था कि मेडिकल छात्रा अपने एक मित्र के साथ बाइक पर पीछे बैठकर चामुंडा हिल्स की तरफ जा रही थी, तभी कुछ बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और इस वारदात को अंजाम दिया था। बता दें कि फिलहाल पीड़ता अस्पताल में एडमिट है वहीं उसके मित्र का भी उपचार हुआ है। इस मामले में कर्नाटक के गृह मंत्री ने भी एक विवादित बयान दिया था, जिस पर बखेड़ा खड़ा हो गया था। हालांकि, बाद में उन्होंने अपना बयान वापस लेत हुए कहा था कि उनका इरादा किसी को चोट पहुँचाने का नहीं था।

कूनो नेशनल पार्क में बढ़ेगी चीतों की संख्या, पर्यावरण मंत्री से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया

NEET UG 2021: प्रवेश परीक्षा स्थगित करने की मांग करने वाले उम्मीदवारों के लिए जारी हुए नए अपडेट

जियो ने हाई-एंड यूजर्स हासिल करने के लिए स्मार्टफोन बंडलिंग को बढ़ाया आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -