कर्णाटक: मामूली बात पर दुकानदार तौसीफ ने मजदूर को पेट्रोल डालकर जिन्दा जलाया, पुलिस से बोला- करंट लगने से हुई मौत
कर्णाटक: मामूली बात पर दुकानदार तौसीफ ने मजदूर को पेट्रोल डालकर जिन्दा जलाया, पुलिस से बोला- करंट लगने से हुई मौत
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के मंगलुरु में एक दुकानदार द्वारा छोटी सी बात पर अपने एक मजदूर की निर्मम हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। रिपोर्ट के अनुसार, दुकान मालिक तौसीफ हुसैन ने मामूली बात पर अपने ही कर्मचारी गजयान उर्फ़ जग्गू पर पेट्रोल डाल कर उसे ज़िंदा जला डाला। गजयान बीते 4 सालों से तौसीफ की दुकान में काम कर रहा था। ये घटना मूलिहितलू इलाके में शनिवार (8 जुलाई) की है। बाद में दुकानदार तौसीफ इसे करंट लगने से हुई मौत बताने लगा, ताकि उसपर किसी को संदेह न हो।

रिपोर्ट के अनुसार, 32 वर्षीय तौसीफ हुसैन को कर्नाटक पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पहले तो वो बहाने बनाता रहा कि ये घटना करंट लगने से हुई है। मगर, सख्ती से पूछताछ में उसने सब कबूल कर लिया। सिटी पुलिस कमिश्नर कुलदीप कुमार आर जैन ने जानकारी दी है कि आसपास के लोगों से पूछताछ के दौरान जो जानकारी मिली, उनके आधार पर आरोपित को अरेस्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि गजयान से उसकी मामूली बात पर बहस हुई थी, जिसके बाद उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

जिन्दा जलाए जाने के बाद कर्मचारी गजयान को स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया है कि इस संबंध में केस दर्ज कर के आगे की जाँच शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि रोज़ की तरह जब कर्मचारी काम पर पहुंचा, तो सुबह के 7:30 बजे मालिक के साथ उसकी किसी बात पर कहासुनी हो गई। हत्या के बाद तौसीफ हुसैन ने पुलिस को गुमराह करने के लिए तमाम पैंतरे आजमाए, लेकिन वो नाकाम रहा।

इस मामले में धारा-302 (हत्या) के तहत FIR दर्ज की गई है। मोहम्मद तौसीफ किराने की दुकान चलाता है। मंगलुरु साउथ की पुलिस इस घटना की छानबीन कर रही है। बता दें कि कर्नाटक के बेलगावी में जैन मुनि का क़त्ल कर उनके शव के टुकड़े-टुकड़े कर नदी में फेंकने की घटना के बाद से ही राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। जैन मुनि हत्याकांड में 2 लोग अरेस्ट किए गए हैं।

कॉन्वेंट स्कूल में प्रार्थना सभा की आड़ में चल रहा था धर्मान्तरण का खेल, जब ग्रामीण पहुंचे तो भाग निकले आरोपी

लव जिहाद का घिनौना चेहरा, किडनैप-रेप और धर्मान्तरण की कोशिशों के बाद जिस्मफरोशी के लिए नेपाल में बेचा

प्रेम विवाह करने वाले दंपत्ति के बीच 'मोबाइल' बना दुश्मन, दोनों ने जहर खाकर दे दी जान, नन्हे बच्चे हुए अनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -