बढ़ते कोरोना मामलों के चलते कर्नाटक ने फिर सील की केरल बॉर्डर, लोगों को नहीं मिल रहा प्रवेश
बढ़ते कोरोना मामलों के चलते कर्नाटक ने फिर सील की केरल बॉर्डर, लोगों को नहीं मिल रहा प्रवेश
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक की येदियुरप्पा सरकार ने कोरोना के मामलों में लगातार हो रही वृद्धि को देखते हुए ऐहतियातन केरल के साथ लगी सरहदें  बंद करा दी है। ऐसे में केरल से आने-जाने वाले मुसाफिरों पर सख्ती बढ़ाने के साथ मंगलौर और दक्षिण कन्नड़ के विभिन्न क्षेत्रों में जाने वाले लोगों की समस्याएं एक बार फिर बढ़ गई हैं।

राष्ट्रीय राजमार्ग सहित कई मार्गों को सील किए जाने की वजह से सीमावर्ती क्षेत्रों में सुबह से ही वाहनों की लंबी कतारें देखी गईं। कोरोना  संक्रमण नहीं होने का प्रमाण पत्र रखने वाले लोगों को ही राज्य में प्रवेश करने दिया जा रहा है। सूत्रों ने जानकारी दी है कि चार सड़कों को छोड़कर दक्षिण कन्नड़ प्रशासन ने सभी सरहदों को बंद कर दिया है। सीमा पर तैनात कर्नाटक के अधिकारियों के अनुसार, जो लोग राज्य में दाखिल होना चाहते हैं, उन्हें यात्रा से 72 घंटे पहले तक की आरटी-पीसीआर जांच का सर्टिफिकेट दिखाना होगा।

मंगलौर तालुक में तलापडी, बंटवाल में सराडका, पुत्तुर तालुक में नेतानिगे-मुदनुरु और सुल्लिया के जलसूर में सरहदों पर तैनात स्वास्थ्य और पुलिसकर्मी सर्टिफिकेट्स का सत्यापन करने के बाद लोगों को कर्नाटक में प्रवेश की इजाजत दे रहे हैं। बता दें कि केरल के उत्तरी भाग में स्थित कासरगोड और आसपास के लोग दशकों से इलाज के लिए कर्नाटक के मंगलौर जाते रहे हैं। कासरगोड के विभिन्न इलाकों से मंगलौर की दूरी 10 से 50 किलोमीटर पड़ती है, वहीं निकटवर्ती बड़ा अस्पताल कन्नूर में स्थित है, जो कि 100 किलोमीटर दूर है।

JSPL ग्लोबल यूनिवर्सिटी का विस्तार करने के लिए जिंदल ने 1 हजार करोड़ का किया निवेश

लार्सन एंड टुब्रो पावर ट्रांसमिशन वितरण बिज़ बैग बने 'बड़े' कॉन्ट्रैक्टर्स

नेशनल हेराल्ड केस: सोनिया-राहुल की मुश्किलें बढ़ीं, स्वामी की याचिका पर दिल्ली HC ने माँगा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -