19000 से अधिक लोगों को पहुंचाया गया सुरक्षित स्थान पर
19000 से अधिक लोगों को पहुंचाया गया सुरक्षित स्थान पर
Share:

कर्नाटक: भारी बारिश के कारण आई बाढ़ ने कर्नाटक के बेलगावी गांव को बुरी तरह प्रभावित किया, जिसके कारण 19,000 से अधिक लोगों को 89 बचाव आश्रयों में स्थानांतरित कर दिया गया और 8,975 को आश्रय गृहों में स्थानांतरित कर दिया गया। निप्पनी और संकेश्वरा में बचाव आश्रयों का दौरा करने के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए, मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने रविवार को जानकारी दी, जिसमें लिखा है: “कर्नाटक के बेलगावी में 113 गांव और सात तालुक अत्यधिक भारी बारिश के कारण आई बाढ़ से प्रभावित हुए हैं।” येदियुरप्पा ने यह भी बताया कि 19,035 लोगों को 89 बचाव आश्रयों में स्थानांतरित किया गया है और 8,975 लोगों को आश्रय गृहों में स्थानांतरित किया गया है। उन्होंने कहा- "मैंने जिला प्रशासन से सभी संबंधित विवरण ले लिए हैं।"

उन्होंने यह भी कहा कि हमने बेलगावी में बाढ़ से हुए नुकसान पर चर्चा की है - 7 तालुकों के 113 गांव प्रभावित हुए हैं। हम खाना बांट रहे हैं और लोग इससे खुश हैं।'' उन्होंने कहा, ''हम महाराष्ट्र के अधिकारियों और सरकार के संपर्क में हैं।'' 

येदियुरप्पा ने कहा कि कुल 22 राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया दल, पुलिस, अग्निशमन विभाग, आपातकालीन सेवाओं, नौसेना के हेलीकॉप्टर और ग्राम पंचायतों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं, शिमोगा, उत्तर कन्नड़ और बेलगावी में बचाव अभियान जारी है।

मरते-मरते बहू ने खोला ससुरालवालों का घिनौना राज, कहा- 'मेरे प्राइवेट पार्ट में मिर्ची...'

आर. केली पर किशोर लड़के को गाली देने का लगा आरोप

OMG ! सीरियल किलर ने 77 वर्षीय युवक को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -