आर. केली पर किशोर लड़के को गाली देने का लगा आरोप

यूएस आरएंडबी स्टार आर. केली पर दुर्व्यवहार के नए आरोप लगाए गए हैं, जिसमें यह दावा भी शामिल है कि उसने 17 वर्षीय लड़के के साथ यौन संबंध बनाए थे। अभियोजकों का आरोप है कि गायक ने 2006 में शिकागो मैकडॉनल्ड्स में उससे मिलने के बाद किशोरी के साथ दुर्व्यवहार किया। वे चाहते हैं कि अगस्त में केली के मुकदमे में इसके और अन्य कथित लेकिन आरोप रहित अपराधों के सबूत सुने जाएं।

केली ने कभी किसी को गाली देने से इनकार किया है और उनके वकीलों ने नवीनतम आरोपों का जवाब नहीं दिया है। ग्रैमी-विजेता, असली नाम रॉबर्ट केली, अगले महीने न्यूयॉर्क में बाल यौन शोषण, नाबालिगों की अश्लील तस्वीरें बनाने, रैकेटियरिंग और न्याय में बाधा डालने सहित आरोपों का सामना करने के लिए तैयार है। आरोपों में छह अनाम महिलाएं और लड़कियां शामिल हैं। अभियोजकों का कहना है कि लड़के ने केली को एक पुरुष मित्र से मिलवाया, जिसके साथ गायक ने कई वर्षों बाद यौन संबंध बनाए।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि स्टार ने कई महिला यौन साझेदारों - जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है - को युवक के साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया क्योंकि उसने उन्हें फिल्माया था। अभियोजकों का कहना है कि दो लड़कों और अन्य लोगों के खाते से पता चलेगा कि केली के कथित अपराध "अलग-थलग घटनाएँ नहीं थे और एक बड़े पैटर्न का हिस्सा थे"। न्यायाधीश को अभी इस पर शासन करना बाकी है कि क्या सबूतों पर विचार किया जाएगा।

दिल्ली हाई कोर्ट कल करेगा रामदेव के खिलाफ याचिका पर सुनवाई, जानिए पूरा मामला

सीएम पद से हटाए जाने की संभावना को लेकर बोले सीएम येदियुरप्पा- निर्देश मिलने पर लूंगा...

कारगिल विजय दिवस के लिए जम्मू-कश्मीर पहुंचे राष्ट्रपति, हुआ शानदार स्वागत

Most Popular

- Sponsored Advert -