OMG ! सीरियल किलर ने 77 वर्षीय युवक को उतारा मौत के घाट

अमेरिकी राज्य कैलिफोर्निया में एक 12 वर्षीय लड़की और चार अन्य महिलाओं की हत्या के आरोप में मौत की सजा पाए एक व्यक्ति की प्राकृतिक कारणों से मौत हो गई है। 77 वर्षीय रॉडनी अल्काला की शनिवार की तड़के कैलिफोर्निया की कोरकोरन राज्य जेल के पास एक अस्पताल में मौत हो गई। अमेरिकी टीवी शो में भाग लेने के बाद "डेटिंग गेम किलर" के रूप में जानी जाने वाली अल्काला को 2010 में दोषी ठहराया गया था।

साथ ही कैलिफोर्निया हत्याओं के साथ, उन्होंने न्यूयॉर्क में दो अन्य महिलाओं की हत्याओं के लिए भी दोषी ठहराया था। अल्काला को पहली बार 1980 में ऑरेंज काउंटी में पिछले साल लॉस एंजिल्स में 12 वर्षीय रॉबिन सैमसो के अपहरण और हत्या के लिए मौत की सजा दी गई थी। हालांकि, कैलिफोर्निया सुप्रीम कोर्ट ने उनकी सजा को पलट दिया और उन्हें एक नया परीक्षण दिया गया।

बाद में उन्हें दूसरे मुकदमे में वही दंड मिला, लेकिन 2003 में इसे फिर से उलट दिया गया। इसके बाद के वर्षों में, जांचकर्ताओं ने फोरेंसिक साक्ष्य की खोज की, जो अल्काला को अन्य कैलिफोर्निया हत्याओं से जोड़ते थे। कैलिफोर्निया राज्य जेल अधिकारियों ने शनिवार को एक बयान में कहा कि अल्काला था कई अन्य हत्याओं में शामिल होने का संदेह है। उनकी मृत्यु के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी गई। वर्तमान में कैलिफोर्निया में लगभग 700 कैदी मौत की सजा पर हैं, लेकिन गवर्नर गेविन न्यूजॉम ने फांसी पर रोक लगाने का आदेश दिया है।

अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द रिलीज होगी सुपरस्टार की ये बड़ी फिल्म

फैंस के लिए जल्द कुछ नया ला रही है मलाइका अरोड़ा, खुद किया खुलासा

सोशल मीडिया पर छाया सोनू सूद का वीडियो, नजर आया अलग अवतार

सोशल मीडिया पर छाई मोनालिसा, फैंस बोले- और कितना घायल करोगी आप...

Most Popular

- Sponsored Advert -