कर्नाटक : पूरे सितंबर न्यायिक हिरासत में रहेंगे कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार
कर्नाटक : पूरे सितंबर न्यायिक हिरासत में रहेंगे कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार
Share:

बैंगलोर : मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार हुए कर्नाटक से कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को मंगलवार को एक अक्टूबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. दिल्ली की एक अदालत द्वारा उन्हें ज्युडिशियल कस्टडी में भेजने का आदेश दिया गया है. इस तरह वे अब पूरे सितंबर माह तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि विशेष न्यायाधीश अजय कुमार कुहाड़ द्वारा प्रवर्तन निदेशालय (ED) को निर्देश दिया गया है कि डीके शिवकुमार को पहले अस्पताल ले जाया जाए और फिर यह देखा जाए कि क्या चिकित्सक उन्हें वहां भर्ती करने का सुझाव देते हैं या नहीं.

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा अदालत में दावा किया गया है कि उसकी जांच अभी पूरी होनी शेष है और जज से न्यायिक हिरासत के दौरान शिवकुमार से पूछताछ करने की इजाजत भी मांगी गई है. प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से पेश अतिरिक्त सॉलिसीटर जनरल (एएसजी) केएम नटराज द्वारा अदालत से कहा गया है कि शिवकुमार के स्वास्थ्यकारणों के चलते कारगर पूछताछ नहीं हो सकी है. लेकिन शिवकुमार की तरफ से पेश हुए वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी द्वारा यह दलील दी गई है कि कांग्रेस विधायक की स्थिति बहुत ही गंभीर है और वह दिल का दौरा पड़ने के करीब भी पहुंच गए थे, इसलिए उन्हें जमानत मिलनी चाहिए. 

 

 

पीएम मोदी से आज मुलाकात करेंगी ममता बनर्जी, इन मामलों पर होगी चर्चा

ठाकरे के बयान से मचा हड़कंप, कहा-पाकिस्तान का जन्म ही नहीं होता, अगर भारत के पहले पीएम...'

रोजगार को लेकर योगी सरकार ने किया बड़ा ऐलान

मंदसौर में मौत बनकर बरस रही बारिश, 44 लोगों ने गंवाई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -