पीएम मोदी से आज मुलाकात करेंगी ममता बनर्जी, इन मामलों पर होगी चर्चा
पीएम मोदी से आज मुलाकात करेंगी ममता बनर्जी, इन मामलों पर होगी चर्चा
Share:

नई दिल्लीः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगी। ममता मोदी सरकार की सबसे बड़ी विरोधियों में गिनी जाती है। वह लगभग हर मुद्दे पर केंद्र के साथ उलझ जाती हैं। ममता चार दिवसीय दिल्ली यात्रा पर हैं। इस बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है और यह ऐसे समय में हो रही है, जब तृणमूल कांग्रेस के कई नेता और कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार पोंजी घोटाला मामले में सीबीआई जांच के घेरे में हैं।

भाजपा और पीएम मोदी की कट्टर आलोचक ममता लोकसभा चुनाव में भाजपा द्वारा पश्चिम बंगाल में 18 सीट जीतने से पहले ही नाराज थीं। भाजपा द्वारा टीएमसी में सेंध लगाने से ममता बनर्जी की नाराजगी और बढ़ गई है। दोनों नेताओं के बीच हालात इस कदर बिगड़े हुए हैं कि पिछले कई महीनों से न तो ममता और न ही उनके कोई मंत्री केंद्र सरकार की किसी बैठक में पहुंच रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार, दोनों नेता पश्चिम बंगाल में प्रशासनिक मामलों पर चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री कार्यालय ने बैठक के लिए पिछले हफ्ते प्रधानमंत्री कार्यालय से समय मांगा था। पिछली बार दोनों नेता 25 मई, 2018 को शांति निकेतन में दीक्षांत समारोह में मिले थे। बता दें कि हाल के दिनों में बंगाल में भाजपा काफी सक्रिय हुई है। उसे राज्य में राजनीतिक सफलता भी मिल रही है। वहीं ममता मोदी के उद्य के बाद कुछ गिने चुने ताकतवर क्षत्रपों में बची हैं।

अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद घाटी में हुआ भाजपा को राजनीतिक फायदा, जाने कैसे

सीएम कमलनाथ से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया, अटकलें तेज

इस नेता ने अपना 74 वां बर्थडे जेल में मनाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -