सीएम बोम्मई ने 21 जनवरी तक प्रतिबंध हटाने के संकेत दिए
सीएम बोम्मई ने 21 जनवरी तक प्रतिबंध हटाने के संकेत दिए
Share:

 


बेंगालुरू: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बुधवार को कहा कि सप्ताहांत की सीमाओं और रात के कर्फ्यू को समाप्त करने का निर्णय 21 जनवरी को विशेषज्ञों से परामर्श करने के बाद किया जाएगा, जिसका अर्थ है कि राज्य के कर्फ्यू में ढील दी जाएगी।

"लोग अनुमान लगा रहे हैं कि तीसरी लहर के दौरान कोविड बुखार और खांसी पैदा कर रहा है, और अस्पताल में भर्ती होने की आवश्यकता के बिना उनका इलाज किया जा रहा है। उनका मानना ​​​​है कि कोविड के मानकों का पालन करने से वे अपने दैनिक कार्यों का संचालन कर सकेंगे। जनता की भावना को रिले किया गया है विशेषज्ञ समूह के लिए "उन्होंने कहा।

समिति को मांग की जांच करने के लिए कहा गया है, और वे वर्तमान में राज्य की कोविड स्थिति की जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा "शुक्रवार को विशेषज्ञों की बैठक हमें एक पूरी तस्वीर प्रदान करेगी। निर्णय लेने से पहले विशेषज्ञ सलाह पर विचार किया जाएगा" 

उन्होंने कहा, "जीवन को संरक्षित करना हमारी जिम्मेदारी है, और ऐसा करने के लिए गंभीर उपाय किए जा रहे हैं। इस तथ्य के बावजूद कि कोविड की संख्या बढ़ रही है, अस्पतालों पर बोझ नहीं है। हमने अस्पतालों को ओपीडी उपचार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा।"

चंडीगढ़ जा रहे हैं घूमने तो पहले पढ़ लीजिये कहाँ-कहाँ जा सकते हैं आप

Ind Vs SA: नहीं होगा कप्तानी का दबाव, कोहली से आज रहेगी 'विराट' प्रदर्शन की उम्मीद

प्रमुख एयरलाइनों ने रद्द की संयुक्त राज्य अमेरिका की उड़ानें, जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -