कर्नाटक में 10 माह के बच्चे को कोरोना, राज्य में अब तक 55 से अधिक मामले दर्ज
कर्नाटक में 10 माह के बच्चे को कोरोना, राज्य में अब तक 55 से अधिक मामले दर्ज
Share:

बंगलोर: कर्नाटक में एक 10 महीने के बच्चे के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। यहां के दक्षिण कन्नड़ जिले के अंतर्गत आने वाले सजीपनडु में यह मामला सामने आया है। इलाके के उपायुक्त सिंधु बी रूपेश ने इस बात की पुष्टि की है। इससे पहले कर्नाटक के तुमकुरू में कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते एक 65 के बुजुर्ग की मौत हो गई थी। यह बुजुर्ग पांच मार्च को ट्रेन से दिल्ली गया था और 11 मार्च को वापस तुमकुर लौटा था। 

इस बीच बुजुर्ग की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। अब प्रशासन द्वारा ट्रेन में बुजुर्ग के साथ यात्रा करने वाले यात्रियों का पता लगाया जा रहा है। यह जानकारी तुमकुरू के उपआयुक्त डॉ. राकेश कुमार ने दी है। इससे भी पहले बुधवार को कोरोना वायरस के कारण कर्नाटक में 70 वर्ष की एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई थी। हालांकि महिला की मौत हो जाने के बाद जांच रिपोर्ट में उसके कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। प्रदेश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 55 से ज्यादा हो गई है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि देश में अब तक कोरोनो वायरस से संक्रमित मरीजों की कुल तादाद 724 हो गई है। जिसमें 66 को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है जबकि 20 लोगों की मौत हो चुकी है। यह आंकड़े स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए हैं।

आखिर क्यों फसल पकने में हो रही देरी ?

एक छोटी बच्ची का वीडियों संदेश पीएम मोदी ने किया शेयर, यहाँ देखे

कोरोना का खौफ, RBI ने अपने 50 कर्मचारियों को किया क्वारंटाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -