बोम्मई ने कहा-
बोम्मई ने कहा- "वह मैसूर सामूहिक बलात्कार मामले की जांच के लिए..."
Share:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई ने गुरुवार 27 अगस्त को कहा कि राज्य सरकार मैसूर में सामूहिक बलात्कार की घटना की जांच / जांच के लिए एक विशेष पैनल बनाएगी। बोमानी ने कहा कि पुलिस महानिदेशक प्रवीण सूद मैसूर के बाहरी इलाके में चामुंडी तलहटी के पास एक कॉलेज छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार की जांच की निगरानी करेंगे।

सीएम ने आगे कहा, जांच दल गठित कर दिए गए हैं और जांच जोरों पर चल रही है। उन्होंने कहा कि उन्होंने पुलिस को सीधे जांच रिपोर्ट भेजने को कहा है। इस बीच, गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने मीडिया से कहा कि वह इस मुद्दे पर पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और प्रगति रिपोर्ट प्राप्त करेंगे। उन्होंने कहा कि जांच जारी है और क्रैक टीमों की संख्या बढ़ा दी गई है।

बोम्मई ने यह भी आश्वासन दिया है कि अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और उन्हें न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाएगा। नई दिल्ली के दो दिवसीय दौरे पर आए बोम्मई ने मीडिया के लोगों के साथ विवरण साझा करते हुए कहा, "यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। मेरी सरकार ने इसे गंभीरता से लिया है। अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और उन्हें न्याय के दायरे में लाया जाएगा।" युवती की शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. मैसूर के पुलिस आयुक्त डॉ. चंद्रगुप्त ने घटनास्थल का दौरा किया और मामले की जांच के लिए कई टीमों का गठन किया।

Ind Vs Eng: जो रुट के बल्ले से निकला रिकार्ड्स का तूफ़ान, शतक जड़ते ही बना डाले इतने कीर्तिमान

यूपी चुनाव से पहले पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर बनाएंगे राजनीतिक पार्टी

उत्तर प्रदेश स्थापित करेगा अपना पहला हस्तशिल्प पार्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -