सलमान खान ने किया वेब सीरीज ‘हंड्रेड’ को प्रमोट, कहा- 'मेरी फेवरेट एक्ट्रेस'
सलमान खान ने किया वेब सीरीज ‘हंड्रेड’ को प्रमोट, कहा- 'मेरी फेवरेट एक्ट्रेस'
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही बेहतरीन अभिनेत्री लारा दत्ता कॉमेडी-एक्शन वेब सीरीज ‘हंड्रेड’ में पहली बार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हैं. ऐसे में सीरीज में लारा को एसीपी सौम्या शुक्ला के रूप में दिखाई देने वाली है. आपको बता दें कि बीते दिन इस वेब सीरीज ‘हंड्रेड’ का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसमें लारा दत्ता दमदार नजर आई.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें कि यह सीरीज लारा दत्ता और मराठी अभिनेत्री रिंकू राजगुरु की डिजिटल डेब्यू है. वहीं अब लारा दत्ता की पहली वेब सीरीज को सलमान खान प्रमोट करते हुए नजर आए हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लारा को अपनी फेवरेट एक्ट्रेस तक कह दिया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस वेब सीरीज का पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा है कि "मेरी फिल्म पार्टनर और मेरी फेवरेट एक्ट्रेस लारा दत्ता, इनकी फिल्म जरूर देखें."

आप सभी को पता ही होगा लारा फिल्म पार्टनर में सलमान खान की को एक्ट्रेस बनी नजर आईं थीं और इस फिल्म में दोनों को लोगों ने जमकर प्यार दिया था. बात करें वेब सीरीज की तो हंड्रेड कॉमेडी और एक्शन से भरपूर है जिसकी कहानी दो अलग अलग महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है. वहीं इस सीरीज में मुंबई के चॉल और गैंग भी देखने को मिलेंगे और इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी लेकर आ रहा है. आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में करण वाही, सुधांशु पांडेय, परमीत सेठी, रोहिणी हट्टनगीड़ी, अरुण नलावडे और मकरंद देशपांडे नजर आने वाले हैं.

आज अपने जन्मदिन पर मजदूरों के लिए यह दिल छू लेने वाला काम करेंगे वरुण धवन

'छपाक' में काम कर चुकी एसिड अटैक सरवाइवर के पास नहीं है पैसे, चल रहा है पिता का इलाज

जब कैटरीना कैफ के लिए सलमान खान ने गाया गाना, सुनकर शॉक्ड हो गयी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -