लॉकडाउन में बच्चों के लिए ड्रेस बना रहीं हैं काजोल
लॉकडाउन में बच्चों के लिए ड्रेस बना रहीं हैं काजोल
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री काजोल लॉकडाउन में अपने बच्‍चों के लिए पोशाक बनाकर समय बिता रहीं है. जी हाँ, दरअसल उनका मानना है कि लोगों को कई तरह के शौक रखने चाहिए, ताकि वे देशव्यापी बंद के दौरान ऊब न जाएं. हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए काजोल ने कहा कि "मैंने काफी समय पहले बुनाई सीखी थी, लेकिन काम में व्यस्त रहने के कारण वास्तव में कुछ बुनने का मौका कभी नहीं मिला.

इस लॉकडाउन के बीच मुझे कुछ रचनात्मक और उपयोगी काम करने का मौका मिला. मैंने अभी निसा के लिए एक पोशाक की बुनाई पूरी की है और अब युग के लिए कुछ बनाने का काम शुरू किया है." इसी के साथ आगे उन्होंने यह भी कहा, "हम सभी को कई तरह के शौक होने चाहिए, ताकि हम ऊब न जाएं. मैं इस अवधि के दौरान नई चीजें सीखने की कोशिश कर रही हूं. मैं लॉकडाउन को सकारात्मक तरीके से लेने की कोशिश कर रही हूं और इसे अपनी क्षमताओं के अनुसार सबसे अच्छे तरीके से उपयोग कर रहा हूं."

आप सभी को बता दें कि अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहती हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक करोड़ से अधिक फॉलोअर्स होने के बाद अपने प्रशंसकों का आभार जताते हुए खुशी जाहिर की थी. जी दरअसल इस दौरान बॉलीवुड सितारे भी अपने घरों में ही हैं और सभी कुछ ना कुछ ख़ास कर रहे हैं. इस बीच ही काजोल भी घर में कैद हैं और वह अपने बच्चों के लिए ड्रेस बनाने का काम कर रहीं हैं.

आज अपने जन्मदिन पर मजदूरों के लिए यह दिल छू लेने वाला काम करेंगे वरुण धवन

'छपाक' में काम कर चुकी एसिड अटैक सरवाइवर के पास नहीं है पैसे, चल रहा है पिता का इलाज

इस एक्ट्रेस को नहीं आता खाना बनाना लेकिन लॉकडाउन में बनाते नजर आई मोदक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -