अपनी पुरानी फोटो शेयर कर करिश्मा ने लिखी ऐसी बात कि मलाइका को करना पड़ कमेंट
अपनी पुरानी फोटो शेयर कर करिश्मा ने लिखी ऐसी बात कि मलाइका को करना पड़ कमेंट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर एक समय में बहुत हॉट अभिनेत्री थी और आज भी वह हॉटनेस से सभी को मात देती हैं. वह 90 के दशक में नंबर वन अभिनेत्रियों में से एक रह चुकी हैं और सभी को पसंद आती हैं. वहीं एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी फैंस कायल थे और आज भी है. वहीं आज उनकी उम्र 45 साल है लेकिन इस उम्र में भी करिश्मा बहुत हॉट हैं लेकिन वह अपने गुज़रे ज़माने को याद करती हैं.

जी हाँ, वह आए दिन अपनी कई पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं जो आपने देखी ही होंगी. अब हाल ही में करिश्मा अपनी उस वक्त की फोटो शेयर की है, जब वो 18 साल की थीं. जी हाँ, अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'आईब्रो गेम स्ट्रॉन्ग... जब मैं 18 साल की थी.' इस तस्वीर में करिश्मा बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनका लुक दिलकश दिख रहा है. वहीं इस तस्वीर पर मलाइका अरोड़ा ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'मेरे टाइप वाली आईब्रो.'

आप सभी को बता दें कि करिश्मा कई सालों से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वो जल्द ही बालाजी बैनर तले बन रही वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में नज़र आने वाली हैं. आप सभी ने करिश्मा को 'राजा बाबू', 'कुली नंबर 1', 'साजन चले ससुराल', 'राजा हिंदुस्तानी' और 'दिल तो पागल है' जैसी सुपरहिट फिल्मों में देखा होगा जो बहुत पॉपुलर रहीं हैं. करिश्मा आए दिन अपनी पुराणी फोटोज से अपने पुराने दिनों को याद करते नजर आ जाती हैं.

हार्दिक कर रहे है डेट इस अभिनेत्री को, उर्वशी के साथ भी जुड़ा है नाम

ब्रहमास्त्र की शूटिंग के लिए दोबारा बनारस पहुंचे आलिया और रणबीर

आमिर को बहुत पसंद आया लाल सिंह चड्ढा का म्यूजिक, जताई ऐसी इच्छा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -