इस अंदाज में नागिन ने दी आमिर अली को जन्मदिन की बधाई
इस अंदाज में नागिन ने दी आमिर अली को जन्मदिन की बधाई
Share:

टीवी की सुपर सेक्सी बाला और नागिन कही जाने वाली करिश्मा तन्ना ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उनके साथ आमिर अली और उनकी पत्नी नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि आज आमिर अली का जन्मदिन है और करिश्मा ने यह तसवर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. करिश्मा को आप सभी इन दिनों टीवी शो 'कयामत की रात' में देख रहे होंगे, जिसमे वह बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रहीं हैं. इस शो में वह 'विवेक दहिया' की पत्नी का किरदार निभा रहीं हैं.

संजू संग घपा-घप करने वाली पिंकी ने वाइट साड़ी पहनकर गरमाया माहौल

आपको बता दें कि करिश्मा के इंस्टाग्राम पर 2.1m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं. बीते कल उनकी विहते साड़ी वाली तस्वीरों ने जमकर हल्ला मचाया था और उन तस्वीरों को लेकर वह सुर्ख़ियों में आईं थीं. करिश्मा टीवी के कई शोज में अपने जलवे दिखा चुकीं हैं और वह बॉलीवुड फिल्म 'संजू' में भी नजर आ चुकीं हैं. इस फिल्म में उन्होंने पिंकी का किरदार निभाया था.

'किलर गर्ल' बनी करिश्मा

करिश्मा टीवी की सबसे हॉट बालाओं में शामिल हैं और उनका दुल्हन अवतार सभी को पसंद आता है. करिश्मा अभी तक सिंगल है और उनके किसी के साथ अफेयर की भी कोई खबरें नहीं आईं हैं. फिलहाल वह अपनी सिंगल लाइफ को एन्जॉय कर रहीं हैं लेकिन खबरों की मानें तो वह जल्द ही शादी का फैसला ले सकती हैं.

टीवी अपडेट्स

'संजू' की 'पिंकी' बनी सोशल मीडिया सनसनी

Video : करिश्मा के नए फोटोशूट ने फैंस की उड़ाई नींद

Video: सौतन इतनी अच्छी लगी कि पति को भूल गई ये टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -