'संजू' की 'पिंकी' बनी सोशल मीडिया सनसनी
'संजू' की 'पिंकी' बनी सोशल मीडिया सनसनी
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'कयामत की रात' में 'गौरी' के किरदार में नजर आ रही मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना आये दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. करिश्मा टीवी दुनिया की सबसे पॉपुलर और चर्चित एक्ट्रेस हैं जो अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ा देती है.

Video : करिश्मा के नए फोटोशूट ने फैंस की उड़ाई नींद

करिश्मा टीवी शो 'नागिन 3' में भी एक खास किरदार में दिखाई देती है जिन्हे दर्शक खूब पसंद करते हैं. गौरतलब है कि करिश्मा पिछले कुछ समय से छोटे पर्दे से दूर थी लेकिन अब वह टीवी की दुनिया में लौट आई है और इन दिनों वह काफी पॉपुलर हो रही है.

अपनी सौतन के साथ दिव्यांका ने शेयर की हैरान कर देने वाली तस्वीरें

दरअसल हाल ही में करिश्मा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमे वह काफी हॉट एंड बोल्ड दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में करिश्मा चेयर पर बेहद ही कातिल अदाओं के साथ पोज दे रही हैं उनके इस अंदाज़ को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी करिश्मा कई बार अपनी खूबसूरती का जादू बिखेर चुकी हैं.

Video: सौतन इतनी अच्छी लगी कि पति को भूल गई ये टीवी एक्ट्रेस

वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बता दें कि करिश्मा छोटे पर्दे की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं जो कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है. हाल ही में वह राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'संजू' में दिखी थी.

दुल्हन बनने के बाद करिश्मा ने दिखाया अपना सेक्सी लुक

फिल्म में करिश्मा 'पिंकी' के किरदार में थी जो बेहद ही बोल्ड किरदार था जिसे लोगों ने खूब सराहा. अब इन दिनों वह पॉपुलर शो 'कयामत की रात' के जरिये दर्शकों के बीच पॉपुलर हो रही है. इस शो में उनके साथ जाने माने अभिनेता विवेक दहिया नजर आ रहे हैं.

चटपटी खबरें..

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, अगले एपिसोड में देखने को मिलेगी ये स्पेशल स्टोरी

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने भाई की कलाई पर इस ख़ास अंदाज़ में बांधी राखी

बिग बी को लेकर मौनी रॉय का बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -