करिश्मा तन्ना की इन तस्वीरों में दिखी उनकी खूबसूरती
करिश्मा तन्ना की इन तस्वीरों में दिखी उनकी खूबसूरती
Share:

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने हाल ही में अपनी सुंदर फोटोज को शेयर कर आग लगा दी है. उन्होंने एक बार फिर अपनी खूबसूरती का तड़का लगते हुए सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली है. उन्होंने एक साथ कई प्यारी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि करिश्मा इस समय अनीता हसनंदानी और एकता कपूर के साथ मालदीव में नए साल का जश्न मना रही हैं और हाल ही में उन्होने एक फोटो शेयर कर लिखा है It’s time to write a new story #2020 #lookingforward #phuket

आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी दिलकश नजर आ रहीं हैं. वैसे करिश्मा तन्ना इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर हॉलिडे एन्जॉय करते हुए एक के बाद एक तस्वीरें शेयर कर रही हैं और हाल ही में पीले रंग की बिकिनी में फोटो शेयर कर करिश्मा ने लिखा है Eat beach sleep repeat #throwback #maldives वह इन दिनों मालदीव्स में हैं.

आप देख सकते हैं इन सभी पिक्स में करिश्मा तन्ना का ग्लैमरस लुक साफ नजर आ रहा हैं और इसमें वह काफी प्यारी नजर आ रहीं हैं. करिश्मा तन्ना ने इन पिक्स में हाई वेस्ट पेंसिल स्कर्ट और ब्रालेट कैरी किया हुआ है और उनका लुक काफी आकर्षक है. टीवी की एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना आए दिन अपना प्यारी अंदाज दिखाती है. उनका लुक दिल को छू लेने वाला है. वह इन दिनों नया साल मनाने के लिए दोस्तों के साथ निकलीं हैं और खूब एन्जॉय कर रहीं हैं.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला का रोना किया गया एडिट, मेकर्स ने दिया दर्शकों को धोखा

जानिये किस कन्नड़ टीवी कलाकारों ने इस वर्ष की शादी और बंद गए अनूठे बंधन के अंदर

इस टीवी एक्ट्रेस ने कम उम्र में ही छोड़ दिया माता पिता का घर, अब रहती है बॉयफ्रेंड के साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -