Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला का रोना किया गया एडिट, मेकर्स ने दिया दर्शकों को धोखा
Bigg Boss 13:  सिद्धार्थ शुक्ला का रोना किया गया एडिट, मेकर्स ने दिया दर्शकों को धोखा
Share:

'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला शो के मजबूत दावेदार माना जा रहा हैं, लेकिन मेकर्स और सलमान खान पर पक्षपात का आरोप भी लग रहा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने #BiasedSalman ट्रेंड करवाया. अब एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिला जिसके बाद मेकर्स पर सवाल खड़े हो रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला शो के मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं, हालांकि मेकर्स और सलमान खान पर पक्षपात का आरोप भी लगा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने #BiasedSalman ट्रेंड करवाया. अब एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिला जिसके बाद मेकर्स पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

सिद्धार्थ रोते हैं लेकिन वो आसिम की बातों लेकर नहीं रोते बल्कि अपनी मां की चिट्ठी पढ़कर रोने लगते हैं. रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट से मजेदार टास्क करवाए. टास्क के बाद सभी घरवालों को उनके घर से आए गिफ्ट दिए गए. सिद्धार्थ के घर से एक फोटो फ्रेम और चिट्ठी आई. सिद्धार्थ को उनकी मां ने चिट्ठी लिखी थी जिसे पढ़कर वो रोने लगते हैं. मेकर्स ने सिद्धार्थ के रोने वाले सीन को एडिट कर दिया हैं वो प्रोमो वीडियो के साथ दिखाया जाता है. जिसे देख ऐसा लगता है कि सिद्धार्थ आसिम से दोस्ती टूटने की वजह से रो रहे हैं.

इससे पहले ऐसी खबर आई थी कि एक एपिसोड के दौरान जब सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला को डांट रहे थे तभी क्रिएटिव टीम सलमान के पास आती है और उन्हें रोक देती है. सिद्धार्थ रश्मि पर कमेंट करते हुए कहते हैं कि 'ऐसी लड़की मेरे घर में नहीं हैं. ' सलमान के सामने सिद्धार्थ अपनी सफाई देते हुए कहते हैं कि 'ऐसी लड़की मतलब रश्मि देसाई जैसी लड़की. ' सिद्धार्थ की बात सुन सलमान कहते हैं कि 'आप भले ही 'ऐसी लड़की' का मतलब ट्विस्ट कर लें लेकिन 'ऐसी लड़की' का मतलब क्या होता है सभी जानते हैं. ' इसके आगे सलमान कुछ कहते तभी क्रिएटिव टीम उनके सामने पहुंचती है और उन्हें रोक देती है. सलमान खान इसके बाद अपना टोन बदल देते हैं और सिद्धार्थ के पक्ष में बातें करने लगते हैं.  

एप्पल टीवी एप ने दी दस्तक, अमेजन फायर टीवी पर ऐसे करें डाउनलोड

जानिये किस कन्नड़ टीवी कलाकारों ने इस वर्ष की शादी और बंद गए अनूठे बंधन के अंदर

इस टीवी एक्ट्रेस ने कम उम्र में ही छोड़ दिया माता पिता का घर, अब रहती है बॉयफ्रेंड के साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -