किलर अंदाज में नजर आई नागार्जुन की ये एक्ट्रेस
किलर अंदाज में नजर आई नागार्जुन की ये एक्ट्रेस
Share:

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आई करिश्मा तन्ना आए दिन इंस्टाग्राम पर पॉपुलर होती रहती है। जी आए दिन करिश्मा अपनी नई और हॉट तस्वीरें अपलोड करती है जो वाकई में अमेजिंग और सेक्सी होती है। ऐसे में अभी हाल ही में भी उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बहुत ही हॉट है इन तस्वीरों में करिश्मा बिकिनी में नजर आई है।

 

अभी हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है Take me back !! #goa #throwback #holiday #missit #ktians #instagood #takemeback इस तस्वीर में वे येलो ड्रेस में कहर ढा रहीं है वहीँ एक और तस्वीर शेयर की है और लिखा है There is always a reason to smile.. find it!!! #ktians #ktiansforever #love #happiness #smile #pose #instagood #life

इस तस्वीर में भी वे काफी ग्लैमरस नजर आ रहीं है। आप सभी को बता दें की करिश्मा bigg boss 8 में नजर आई थी जहाँ पर उनके और एक्टर उपेन पटेल के बीच काफी नजदीकियां पाई गई थी और बाहर आकर भी ये एक साथ कई जगहों पर नजर आए थे, खबर तो ये भी थी कि दोनों ने सगाई कर ली थी लेकिन अलग हो गए।

आप सभी को बता दें की करिश्मा क्योंकि सांस भी कभी बहु थी, नागार्जुन, में नजर आ चुकी है साथ ही इन्हे ग्रैंड मस्ती, टीना एंड लोलो में भी देखा गया है।

नए लुक को लेकर ट्रोल हुई दिव्यांका तो दिया करारा जवाब

गौहर ने दी शिल्पा को बधाई तो सोशल मीडिया यूज़र्स ने सुनाई खरी-खोटी

'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' से करण वाही की होगी छुट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -